Case Registered
File Photo

Loading

अकोला. विवाहिता की शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना के मामले में महिला शिकायत निवारण प्रकोष्ठ में सुलह नहीं होने पर विवाहिता की शिकायत के आधार पर तेल्हारा पुलिस थाने में आरोपी पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. किरण कोल्हे (26) निवासी माधव नगर तेल्हारा की शादी तीन साल पहले पलसोद, तहसील अकोट के गौरव कोल्हे से हुई थी.

शिकायत के अनुसार 29 जुलाई 2021 को सोने का ब्रेसलेट और वाहन खरीदने के लिए विवाहिता के पिता से 2 लाख रुपए की मांग की गयी. जब उसके पिता रकम नहीं दे सके, तो पति, सास द्वारा उसे पीटा गया और गालीगलौच की गयी. साथ ही, ननंद घर आकर उकसाती थी. जिससे पंद्रह दिनों के बाद वह मायके चली गई. उसके बाद से 11 महीने तक कोई उसे मिलने नहीं आया. बीचबचावियों के समझाने पर पति उसे घर ले गया, लेकिन अनबन जारी रही.

जिससे उसने अपने पति, सास, ननंद के खिलाफ शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देने की शिकायत थाने में दर्ज करायी है. पहले मामला सुलह के लिए महिला शिकायत निवारण प्रकोष्ठ में गया लेकिन समझौता नहीं होने पर 4 जून 2023 को तेल्हारा थाने में आरोपी गौरव कोल्हे (पति), विनायक कोल्हे (ससुर), वनमाला कोल्हे (सास) निवासी मलकापुर, अकोला और प्रीति महल्ले (ननंद) निवासी पणज, तह.अकोट के खिलाफ आईपीसी 1860 की धारा 498-ए, 323, 504 (34) के तहत मामला दर्ज किया गया है.