Chitra Wagh
Representative Pic

Loading

अकोला. सरकार के तौर पर अच्छा काम हो रहा है. महाविकास अघाड़ी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाई गई कारों का इस्तेमाल दूसरी जगहों पर किया जा रहा है. इसलिए, अब उन्हें ज्ञान सिखाने की कोई आवश्यकता नहीं है, भाजपा महिला अघाड़ी की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ ने विपक्ष पर पलटवार किया.

पार्टी की बैठक के लिए अकोला आने पर संवाददाताओं से बात करते हुए राज्य में बढ़ते अपराध के मुद्दे पर शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट की उपनेता सुषमा अंधारे ने गृह मंत्री देवेन्द्र फड़णवीस पर हमला बोला था. इसके जवाब में वाघ ने कहा कि मविआ सरकार में थी, उस वक्त क्या हो रहा था. इसकी जानकारी लेंगे तो उन्हें पता चल जाएगा. पूरे राज्य ने देखा कि जब वह सत्ता में थे तो उन्होंने क्या उन्माद किया था.

मुंबई के वाकोला में एक गंभीर हादसा हुआ. उस समय तत्कालीन मुख्यमंत्री से विशेष सत्र बुलाने का अनुरोध किया गया था. फिर उद्धव ठाकरे ने हम पर केस कर दिया. इसलिए उनके पास अब बोलने की नैतिकता नहीं है. अंधारे के लिए एकमात्र काम फड़णवीस का इस्तीफा मांगना है. वे भूल गए कि जब वे ढाई साल तक सत्ता में थे तो उन्होंने क्या किया था.

महिलाओं की सुरक्षा के लिए बनाई गई निर्भया कारों का इस्तेमाल तत्कालीन मंत्रियों द्वारा किया गया था. हमने उन्हें कारों के नंबरों के साथ शिकायत दी थी. राज्य विकास की दौड़ में है. इससे विरोधियों में शूल उत्पन्न होता है. यह आपकी तरह ‘फेसबुक’ सरकार नहीं है, बल्कि नागरिकों के ‘चेहरों’ पर मुस्कान लाने वाली सरकार है. सरकार हर किसी के दरवाजे तक पहुंची है.

मातृशक्ति मजबूती से भाजपा के साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने महिला सशक्तिकरण के साथ-साथ आत्मनिर्भरता की दिशा में काम किया. केवल गपशप का बाजार न बनाकर निरंतर रोजगार के अवसर प्रदान करने के लिए नाममात्र दरों पर ऋण प्रदान किए गए. देश की मातृशक्ति भाजपा के साथ मजबूती से खड़ी है क्योंकि वह घरेलू रोजगार को बढ़ावा देने के लिए काम करती है. महिला अघाड़ी को जनसंपर्क की जिम्मेदारी स्वीकार करनी चाहिए. अकोला जिला भाजपा कार्यालय में महिला मोर्चा की बैठक में में उन्होंने महिलाओं का विविध विषयों पर मार्गदर्शन किया.