rape
Photo: Social Media/ Representative Image

    Loading

    अकोला. सर्वोपचार अस्पताल में फर्जी डाक्टर बनकर घूमनेवाले एक युवक ने नाबालिग लड़की को तुम्हारे पिता के लिए औषधि देता हूं, ऐसा बोलकर अस्पताल परिसर के एक सुनसान जगह पर ले जाकर लड़की पर दुष्कर्म किया. इस प्रकरण में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी फर्जी डाक्टर को गिरफ्तार किया. न्यायालय में प्रस्तुत करने पर तीन दिन की पुलिस कस्टडी मिली है.

    इस घटना से सर्वोपचार अस्पताल परिसर में खलबली मच गई है. सर्वोपचार अस्पताल में सैकड़ों लोगों की चहल-पहल रहती है. इस दौरान अस्पताल में प्रकाश वानखडे (38) निवासी जलगांव जामोद यह फर्जी डाक्टर के रूप में कुछ दिनों से घूम रहा था. पीड़ित लड़की के पिता बीमार होने से सर्वोपचार अस्पताल में भर्ती है. उन पर उपचार शुरू होकर उनकी देखभाल करने के लिए लड़की साथ में है.

    18 फरवरी को आरोपी ने लड़की को डॉक्टर होने का बताकर वह लड़की पास गया. तुम्हारे पिता को औषधि देता हूं, ऐसा बोलकर ऊपरी मंजिल लेकर गया. वहां उसने लड़की के हाथ पर मारा व कुछ नशीला पदार्थ दिया. बाद में लड़की को कुछ समझने के लिए पहले ही उसने उस पर दुष्कर्म किया. बाद में लड़की ने घर जाने पर मां को यह घटना बताई. लड़की की मां की शिकायत पर आरोपी प्रकाश वानखडे के खिलाफ मामला दर्ज किया.