सरकार को आंदोलन की अनदेखी का खामियाजा भुगतना पड़ेगा: विधायक रणधीर सावरकर

    अकोला. बीजेपी ने एसटी कर्मियों के आंदोलन का समर्थन किया है. अगर महाविकास आघाडी सरकार कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी करती है तो उसे इसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा, यह इशारा भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर ने दिया है. भाजपा जिलाध्यक्ष, विधायक रणधीर सावरकर के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज एसटी कर्मचारियों के साथ मुलाकात की. इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल ने एसटी कर्मियों की भावनाओं को समझा.

    इस समय कर्मचारियों को पारिवारिक समस्याओं के साथ-साथ एस.टी. महामंडल के सरकार में विलय के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है. इस समय यह भी तय किया गया कि एसटी कर्मियों को न्याय दिलाने के लिए गठबंधन सरकार पर दबाव बनाना होगा.

    इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष विजय अग्रवाल, उप महापौर राजेंद्र गिरी, तेजराव थोरात, अक्षय गंगाखेडकर, संतोष पांडे, नीलेश नीनोरे, अमोल गोगे, देवाशीष काकड़, जयंत मसने, संजय गोडा, संजय गोडफोड़े, अक्षय जोशी, माधव मानकर, अभिमन्यू नलकांडे, हेमंत शर्मा, पद्माकर मोरे, अमोल मोहोकार, विकी ठाकुर, उमेश गूजर, अभिजीत बांगर, अनिल गरड़, विठ्ठल चतरकर, गणेश लोड, प्रशांत अवचार, विजय इंगले, अजय शर्मा, हरिभाऊ काले आदि उपस्थित थे.