Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    अकोला. जिले में मंगलवार 7 सितंबर को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 358 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में जिले में 6 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों को डिस्चार्ज, आरटीपीसीआर टेस्ट में 2 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव व रैपिड एंटीजन टेस्ट में 2 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव के साथ कुल 4 मरीजों की वृध्दि तथा 356 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. संक्रमित मरीजों में अकोला मनपा क्षेत्र के 2 पुरुष मरीजों का समावेश है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,831 तक पहुंच गई है.

    6 मरीजों को डिस्चार्ज

    इस दौरान जिले में 6 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें होम आइसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक 56,680 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है.

    15 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 57,831 तक पहुंच गई है. अब तक 1,136 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 56,680 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 15 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. यह जानकारी सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.