मनपा स्थायी समिति सभा: अस्वच्छता पर विरोधी पार्षद आक्रामक

    • दो दिनों में शहर की स्वच्छता करें

    अकोला. शहर का कचरा संकलित करनेवाले कामगारों को कार्य से कम करने के बाद अस्वच्छता बढ़ रही है. इस प्रश्न से कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ शिवसेना आक्रामक हुई है. आनेवाले दो दिनों में कचरे की समस्या हल नहीं हुई तो महानगर पालिका में कचरा डालने की सूचना शिवसेना ने मनपा के स्थायी समिति की आनलाइन सभा में दी है. 

    सभा में मनपा स्थायी समिति सभापति संजय बडोणे, उपायुक्त डा. पंकज जावले, नगर सचिव अनिल बिडवे आदि स्थायी समिति के सदस्यों की उपस्थिति थी. सभा के प्रारंभ में 6 अगस्त 2021 को हुई स्थायी समिति की सभा का इतिवृत्त कायम किया गया. इसके साथ ही घनकचरा संकलित कर घंटागाड़ियों ने नियोजित स्थान पर पहुंचाने के लिए सेवादार नियुक्त करने के टेंडर के संदर्भ में निर्णय लिया गया. बाजारपेठ, सड़क फेरीवाले, मासली बाजार की दैनिक फीस वसूली संकलन हेतु अभिकर्ता नियुक्ति के लिए टेंडर के संदर्भ में चर्चा कर मंजूरी दी गई.

    घनकचरा उठाकर मनपा के वाहनों में डालने के लिए मजदूरों की पूर्ति करने के लिए अभिजीत ठाकुर की नियुक्ति करने का निर्णय लिया गया है. मनपा कर्मचारियों का रोका गया वेतन वृध्दि के संदर्भ में प्राप्त निवेदन पर चर्चा कर विषय मंजूर किया गया है. सभा में विषय क्रमांक आठ स्थगित किया गया है.