Wardha Curfew

    अकोला. त्रिपुरा की घटना होने के बाद से शहर में तगड़ा पुलिस बंदोबस्त लगाया गया है. स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण चल रही है. इस समय रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक शहर में कर्फ्यू जारी है. यह रात का कर्फ्यू 23 नवंबर रहेगा. अनेक क्षेत्रों में लोग कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं. शायद इसी कारण से कुछ क्षेत्रों में पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा है.

    हाल ही में पुराना शहर क्षेत्र में कुछ स्थानों पर पुलिस को डंडे निकालने पड़े तब लोगों का सड़कों पर बिना कारण घूमना बंद हुआ. अभी भी कुछ क्षेत्रों में ऐसा देखा जा रहा है कि लोग नियम का पालन न करते हुए खुले आम सड़कों पर देर रात तक घूमते हुए देखे जा सकते हैं. शहर के अनेक चौराहों पर पुलिस द्वारा नाकाबंदी की व्यवस्था की गयी है. 

    अकोट में स्थिति शांतिपूर्ण

    अकोट शहर में भी स्थिति पूरी तरह से शांतिपूर्ण बनी हुई है. लेकिन वहां भी रात का कर्फ्यू शुरू है. इस तरह यह रात का कर्फ्यू 23 नवंबर की सुबह 6 बजे तक रहेगा. पुलिस विभाग द्वारा सभी से कानून व्यवस्था बनाए रखने का आहवान किया गया है. 

    कानून व्यवस्था बनाए रखें-पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर

    पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं है. रात का कर्फ्यू अभी जारी है. लेकिन कुछ क्षेत्रों में लोग कर्फ्यू का पालन नहीं कर रहे हैं. इस ओर ध्यान दिया जाना बहुत जरूरी है. इसी तरह रात 9 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू के समय यदि कोई अत्यावश्यक काम नहीं है तो घरों से बाहर न निकलें और कानून व्यवस्था को पूरी तरह से बनाए रखें, यह भी उन्होंने कहा.