Representative Pic
Representative Pic

    Loading

    • 284 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

    अकोला. अकोला जिले में कोरोना वायरस ने अधिक तेज गति से जाल बिछाना शुरू किया है. जिससे जिले में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. आज जिले में एक ही दिन में 469 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि, एक मरीज की मौत, 284 मरीजों को डिस्चार्ज व 442 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. अभी अस्पताल में 2,152 मरीजों पर उपचार जारी है. जिससे अकोला में तेज गति से कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है. इस कारण लोगों ने कोरोना के सभी नियमों का पालन करना चाहिए. और जल्द से जल्द अपना वैक्सीनेशन पूरा करें. ऐसा आहवान जिला प्रशासन ने किया है. 

    469 मरीज पाजिटिव 

    जिले में गुरुवार 20 जनवरी को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 826 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में आरटीपीसीआर टेस्ट में सरकारी मेडिकल कालेज में 384 पाजिटिव, निजी लैब में 53 पाजिटिव व रैपिड एंटीजन टेस्ट में 32 पाजिटिव ऐसे कुल 469 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि हो गई है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 61,153 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें बालापुर तहसील के ग्राम सांगावी जामदेव निवासी 36 वर्षीय पुरुष मरीज का समावेश है. इस मरीज को 17 जनवरी को अस्पताल में दाखिल किया था. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 1,146 मरीजों की मौत हो गई है.   

    284 मरीजों को दिया डिस्चार्ज

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 284 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. जिसमें होम आईसोलेशन के मरीजों का समावेश है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से ठीक होनेवाले 57,855 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    2,152 मरीजों पर अस्पताल में उपचार शुरू 

    अब तक जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 61,153 तक पहुंच गई है. अब तक 1,146 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है. अब तक 57,855 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अभी 2,152 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है. यह जानकारी जिला अस्पताल व सरकारी मेडिकल कालेज के सूत्रों से प्राप्त हुई है.