Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    बुलढाना. तहसील के ग्राम चांडोल में जादू टोना कर बेटे की हत्या करने के संदेह में एक भाई ने अपने परिवार के साथ मिलकर 60 साल की वृद्ध बहन की हत्या कर दी. यह घटना 29 सितंबर को घटी. इस मामले में पुलिस ने चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चांडोल शिवार निवासी वृद्धा धनाबाई गोमलाडू (60) अपने परिवार के साथ चांडोल शिवार में रहती थी. कुछ वर्ष पूर्व वृद्धा के भाई हीरालाल बलावणे के बेटी की मृत्यु हुई थी. जिसके लिए हिरालाल व परिवार उनकी बहन धनाबाई को जिम्मेदार बताकर उसके जादू टोने के कारण अपने बेटे की मृत्यु होने का आरोप करता था. 28 सितंबर की दोपहर को धनाबाई अपने खेत में जाने की बात कह कर घर से निकली थी. किंतु देर रात तक वह वापस नहीं लौटी. जिसके कारण परिजनों ने उसकी खोज शुरु की. इस दौरान गांव के निवासी श्यामराव राउत के खेत में स्थित कुएं में धनाबाई का शव पाया गया.

    इस घटना की जानकारी मिलते ही धाड के थानेदार अनिल पाटिल, पुलिस उप निरीक्षक परमेश्वर केंद्रे व अन्य कर्मचारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव का पंचनामा किया. इस समय जांच करने पर मृतक के शव पर कई घाव पुलिस को देखने को मिले. इस सिलसिले में गेंदूसिंह पाकल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि, आरोपियों ने जादू टोने के संदेह पर वृध्दा की हत्‍या कर दी. इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी हीरालाल रतनसिंह बलावने, भाभी गोपी बालावने, संजय बलावने व रंजीत बलावने के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है.