घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग, खाद्य सामग्री विक्रेता पर कार्रवाई

    Loading

    • 7 सिलेंडर, 6 सिगड़ी जब्त

    अकोला. एसपी की विशेष टीम ने मंगलवार को महिला अस्पताल के सामने खाद्य पदार्थों की बिक्री व्यवसाय में घरेलू गैस सिलेंडर का उपयोग करने पर कार्रवाई की गयी. इस कार्रवाई के दौरान 7 घरेलू गैस सिलेंडर और 6 सिगड़ियां जब्त की गयी है. 

    एसपी की विशेष टीम जब गश्त पर थी तब सूचना मिली थी कि जिला महिला अस्पताल के सामने खाद्य पदार्थों की बिक्री करनेवाली दूकानदार घरेलू गैस का उपयोग कर रहे हैं. जिससे विशेष टीम ने उक्त स्थानों पर कार्रवाई करने के दौरान पाया कि बाबाराव मनवर (55) निवासी बुद्ध विहार के समीप, खड़की, शंकर वड़तकर (42) निवासी चिंचोली गेट, उमरी, रतन भिसे (19) निवासी स्वराज्य पेठ, कारमेल स्कूल के समीप, संतोष चतुर (41) निवासी श्याम सुंदर अपार्टमेंट, दुर्गा चौक, सुखदेव हमाने (41) निवासी महावीर मंदिर के समीप, छोटी उमरी, दिनेश सारसट (32) निवासी विजय नगर, तारफैल यह अवैध रूप से व्यवसाय के लिए घरेलू गैस का उपयोग कर रहे थे.

    पुलिस ने इनके पास से 7 घरेलू गैस सिलेंडर और 6 गैस की सिगड़ियां इस तरह कुल मिलाकर 27 हजार रू. मूल्य का माल जब्त किया. इनके खिलाफ विविध धाराओं के अंतर्गत रामदास पेठ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राउत के मार्गदर्शन में विशेष दल के प्रमुख पीआई विलास पाटिल और स्टाफ ने की है.