Gram Panchayat Election Result Akola

    Loading

    अकोला. ग्राम पंचायत आम चुनाव के नतीजे मंगलवार को घोषित हो गए. अकोला तहसील की मतगणना प्रक्रिया जिलाधिकारी कार्यालय के मतगणना कक्ष में की गई और संबंधित तहसीलों की मतगणना प्रक्रिया जिले के विभिन्न स्थानों के तहसील कार्यालय परिसर में की गई. इसमें दावा किया गया है कि हमारे प्रत्याशी ने विभिन्न स्थानों की ग्राम पंचायत के सरपंच पद पर जीत हासिल की है. जिसमें वंचित बहुजन आघाड़ी ने 140 जबकि भाजपा ने 123 स्थानों पर व एमएनएस ने 2 स्थानों पर विजय प्राप्त करने की जानकारी उक्त पार्टी के जिलाध्यक्षों ने दी है. 

    ग्राम पंचायत चुनाव कार्यक्रम के अंतर्गत रविवार को जिले की 265 ग्राम पंचायतों के लिए मतदान हुआ. जिसके बाद मंगलवार को जिले के सात तहसीलों में 82 टेबल पर 278 कर्मचारियों की मदद से सरकारी अनाज गोदाम क्र.1 जिलाधिकारी कार्यालय, अकोला में 12 टेबल, तहसील कार्यालय, तेल्हारा में 12 टेबल, नये सरकारी अनाज गोदाम क्र. 6, तहसील कार्यालय परिसर, मुर्तिजापुर में 15 टेबल, सरकारी अनाज गोदाम खामगांव नाका, बालापुर में 9 टेबल, खुला सभागृह नये तहसील कार्यालय, अकोट में 12 टेबल, पं.स. सभागृह, बार्शीटाकली में 12 टेबल तथा तहसील कार्यालय, पातुर में 10 टेबल इस तरह कुल 82 टेबल पर 278 कर्मचारियों की मदद से मतगणना की गयी. सरपंच पद के लिए 258 सीटों के लिए चुनाव हुए. इनमें से चार में सरपंच पद के प्रत्याशी निर्विरोध हुए थे. जबकि चार जगहों पर सरपंच पद के लिए एक भी नामांकन नहीं हुआ.

    निर्विरोध ग्रा.पं.

    निर्विरोध सरपंच रहे ग्राम पंचायतों में हिंगणी खु. तह. तेल्हारा, धामणगांव व अकोली जहांगिर तह.अकोट, उमरी तह.मुर्तिजापुर का समावेश है. इसी तरह धामणगांव तह.अकोट एकमात्र ऐसी ग्राम पंचायत है जो पूर्णतः निर्विरोध (सरपंच एवं सदस्य) रही है. साथ ही सरपंच पद के लिए एक भी आवेदन नहीं आनेवाली ग्राम पंचायतों में बांबर्डा तह. अकोट, भौरद तह. अकोला, परंडा तह. बार्शीटाकली, गोधंडवाडी तह. पातुर शामिल हैं. 

    कोई अप्रिय घटना नहीं- संजय खड़से

    जिलाधिकारी नीमा अरोरा ने मंगलवार की सुबह अकोला ग्राम पंचायत की मतगणना प्रक्रिया का निरीक्षण किया. परिणाम के दिन जिले में कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं हुई और मतगणना प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई, यह जानकारी निवासी उप जिलाधिकारी प्रा.संजय खड़से ने दी है. 

    ————

    कॅप्शन : अकोला. नतीजे जानने के लिए मतगणना परिसर में उपस्थित ग्रामीण. 

    फोटो फाइल नेम : 20 अरुण फोटो 35

    कॅप्शन : अकोला. विजयी उम्मीदवार का स्वागत करते हुए ग्रामवासी व कार्यकर्ता. 

    फोटो फाइल नेम : 20 अरुण फोटो 36

    फोटो फाइल नेम : 20 अरुण फोटो 37

    ————————–

    समचार अरुण कुमार वालोकार द्वारा

    ————————–