accident
File Photo

    Loading

    • रविवार की देर शाम हुई घटना

    अमरावती. शहर में संडे की शाम अलग-अलग दो दुर्घटनाओं में 1 सेवानिवृत्त कर्मी की मौत हो गई, जबकि 2 युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. यह घटना राजापेठ व फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र में हुई. इस क्रम में राजापेठ क्षेत्र में साइकिलिंग करने निकले सेवानिवृत्त फौजी को क्रेन ने कुचल डाला.

    जिससे क्रेन में दबकर उनकी मौत हो गई. यह घटना रविवार की देर शाम एमआईडीसी बाइपास मार्ग पर होटल लार्ड के सामने हुई. मृतक दुर्योधन बोरकर(67, गणपति नगर) है. राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के गणपति नगर निवासी दुर्योधन बोरकर रोजाना की तरह रविवार देर शाम साइकिलिंग करने निकले थे. घर से कुछ ही दूरी पर बाइपास मार्ग पर मिरची होटल के समक्ष आते ही एमआईडीसी से दस्तूर नगर की ओर जा रहे क्रेन (एमएच-27/एसी 9616) की चपेट में आ गए. 

    20 मीटर तक घसीटा

    दुर्घटना इतनी भीषण थी कि क्रेन लगभग 20 मीटर तक  दुर्योधन बोरकर को घसीटते हुए ले गई.  जिससे दुर्योधन बोरकर की जगह पर ही मौत हो गई. सूचना राजापेठ पुलिस तत्काल वहां पहुंची. क्रेन चालक रोहित सिंग धुरंधरसिग (21, अमर नगर, हिंगणा, नागपुर) को हिरासत में लिया. घटनास्थल का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. क्रेन चालक के खिलाफ राजापेठ थाने में मामला दर्ज किया गया.

    बाइक व फोर व्हीलर में टक्कर, 2 युवक घायल

    इसी तरह एक अन्य घटना में चांदुर रेलवे रोड के टोपाज होटल के पास फोर व्हीलर ने विपरित दिशा से आने वाली बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें दो युवक घायल हो गए. यह दुर्घटना रविवार की देर शाम हुई. घायल सोनु शाह हबीब शाह (30, नुरानी चौक) तथा शेख अन्सार शेख आसिफ (30, नुरानी चौक) है.

    सोनू शाह अपने दोस्त शेख अन्सार के साथ बजाज पल्सर (एमएच 30 बीके 7614) पर सवार होकर पोहरा की दरगाह पर गए थे, यहां से लौटते समय टोपाज होटल के पास एक फोर व्हीलर ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें दोनों युवकों के पैर बुरी तरह घायल हो गए. जिसमें से शेख अन्सार की हालत नाजुक होने से उसे नागपुर के न्युईरा अस्पताल में भरती किया. फ्रेजरपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है.