ARREST
File Photo

    Loading

    अमरावती. ग्रामीण पुलिस की अपराध शाखा ने अंजनगांव सुर्जी शहर में ड्रग्स बिक्रेताओं पर बड़ी कार्रवाई कर 57 ग्राम एमडी ड्रग्ज के साथ 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिन पर देर शाम तक कार्रवाई चल रही थी. दोनों युवक दर्यापुर व अंजनगांव सुर्जी क्षेत्र निवासी है. बताया जाता है कि दोनों आरोपी दर्यापुर से एमडी ड्रग्ज की खेत अंजनगांव सुर्जी पहुंचाने जा रहे थे.

    इस दौरान पुलिस ने गोपनीय खबर पर आरोपियों को दबोच लिया. जिनके पास से 57 ग्राम एमडी ड्रग्ज बरामद किया है. इन आरोपियों से एमडी ड्रग्ज के बारे में पूछताछ की जा रही है. पीआई तपन कोल्हे ने बताया कि 2 आरोपियों को पकड़कर 57 ग्राम एमडी ड्रग्ज पकडाया है, आरोपियों से पूछताछ चल रही है.

    सिटी में 4 बार कार्रवाई

    शहर में अब तक एमडी ड्रग्स की 4 बार कार्रवाई हुई है, लेकिन ग्रामीण में एमडी ड्रग्ज की यह पहली कार्रवाई है. हालहि में सिटी पुलिस ने इतवारा बाजार परिसर से वाजिद कुरैशी को 22 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ाया था. जिसमें गोलू कुरैशी नामक आरोपी फरार है. जबकि वाजिद को 24 जनवरी तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है. एमडी ड्रग्ज के नशे का कारोबार समूचे जिले में फैल रहा है, जिससे युवा पीढ़ी को बर्बाद किया जा रहा है. जिस पर अंकुश लगाना आवश्यक है.