Arrest
Representative Photo

    Loading

    परतवाडा. तहसिल अंतर्गत उमरखेड़ निवासी प्राध्यापक के मौत के मामले में परतवाड़ा के 2 वनरक्षकों को गिरफ्तार किया. दोनों आरोपियों की कस्टड़ी पुलिस ने प्राप्त की है. गिरफ्तार प्राध्यापक की पत्नी धनश्री देशमुख (27) यह मेलघाट प्रादेशिक वन विभाग परतवाड़ा अंतर्गत अंजनगांव वन परिक्षेत्र के झिरा बिट में बतौर वनरक्षक कार्यरत है.

    पोपटखेड़ बिट का भी अतिरिक्त कार्यकाल उसी के पास था. दुसरे गिरफ्तार आरोपी वनरक्षक शिवम बछले (32) परतवाड़ा बिट में कार्यरत है. इन दोनों आरोपियों ने मिलकर वनरक्षक धनश्री देशमुख के पति प्राध्यापक सचिन देशमुख का कत्ल किया यह शक पुलिस को है.  मंगलवार को दिग्रस तहसिल के पुसद मार्ग पर सिंगद गांव के पास स्थित नाले में मृतक सचिन देशमुख का शव पुलिस ने बरामद किया था.  जिसके बाद शुक्रवार उमरखेड पुलिस ने परतवाड़ा पहुंचकर जांच की. 

    मेडिकल सर्टिफिकेट देने वाले डाक्टर से पुछतांछ

    गिरफ्तार धनश्री ने पुलिस को बताया था की, 29 जुलाई को वह जंगल में गश्त पर थी. लेकिन जानकारी अनुसार उस दिन कोई गश्त नहीं हुई थी. वनरक्षक शिवम बछले ने सड़क हादसे में घायल होने का कारण बताया था. जिसके लिए उसने परतवाड़ा वनपरिक्षेत्र कार्यालय में छुट्टी का आवेदन प्रस्तुत किया था. शुक्रवार को पुलिस ने संबंधित आवेदन व मेडिकल सर्टिफिकेट देने वाले डाक्टर से भी पुछतांछ की. उस सर्टिफिकेट को लेकर डाक्टर से भी कई सवाल पुलिस द्वारा पुछे गए.