dead body
फाइल फोटो/कांसेप्ट इमेज

Loading

अमरावती. जिले में शुक्रवार को तीन विभिन्न स्थानों पर युवकों द्वारा आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है. एक ने फांसी लगाकर, दूसरे ने जहर गटक कर तथा तीसरे ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस सूत्रों के अनुसार अंजनगांव सुर्जी पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत शेलगांव स्थित नामदेव नाते के खेत में मुकेश रमेश गवई (25, शेलगांव नामक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अंजनगांव सुर्जी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मुकेश की आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पायी है.

युवक ने गटका जहर

मोर्शी तहसील के खानापुर में मूलतः यवतमाल जिलांतर्गत दारव्हा निवासी प्रवीण संजय बहिरे (26) ने जहरीली दवा गटक ली जिसके चलते उसकी मौत हो गई. जानकारी मिलने पर मोर्शी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है.

परतवाडा पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत देवमाली के केदारनगर में सुकलाल मलजी उईके (60, तलवेल, चांदूर बाजार) एक खेत में चौकीदार के तौर पर काम किया करते थे. जो विगत एक सप्ताह से लोगों को दिखाई नहीं दिए. ऐसे में उनकी खोजबीन की गई, तो परिसर में विजय सतई नामक व्यक्ति के घर का निर्माण जारी रहने वाले स्थान पर बने टांके में सुकलाल उईके का शव बरामद हुआ. परतवाडा पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.