100% टीकाकरण पर 3 पीएचसी का गौरव; मार्डी, बेनोडा, कुर्हा पीएचसी का सम्मान

    अमरावती. कोरोना टीकाकरण कार्यक्रम अंतर्गत कार्यक्षेत्र के दायरे में आने वाले सभी गांवों में तय समय सीमा से पहले 100 प्रतिशत टीकाकरण पूरा करनेवाले जिले के तीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को सम्मानित किया जाएगा. इनमें मार्डी, बेनोडा और कुर्हा पीएचसी शामिल हैं. जिला परिषद मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविष्यांत पांडा ने कहा कि कोविड टीकाकरण में अग्रणी तीनों पीएचसी को जल्द ही सम्मानित किया जाएगा.

    30 नवंबर तक पूर्ण किया वैक्सीनेशन

    कोरोना संक्रमण नियंत्रित करने के लिए जिला प्रशासन ने अधिक से अधिक कोविड टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित किया. पर्याप्त टीके उपलब्ध होने के कारण जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को भी टीकाकरण बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करने का निर्देश दिया गया. जिले के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों के कर्मचारियों ने कोरोना योद्धा बनकर जान की परवाह किए बिना टीकाकरण अभियान को प्रभावी ढंग से चलाया.

    जिला प्रशासन द्वारा निर्धारीत 30 नवंबर तक तिवसा तहसील की मार्डी व कुर्हा पीएचसी, वरुड तहसील की बेनोडा पीएचसी ने अपने-अपने गांवों में 100 प्रतिशत टीकाकरण पूरा कर लिया है. अभियान में मार्डी पीएचसी पहले, बेनोडा दूसरे और कुर्हा तीसरे स्थान पर हैं.