MD Drugs

Loading

अमरावती. शहर में नशे का कारोबार बड़ पैमाने में चल रहा है, जिस पर अंकुश लगाने के लिए सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के आदेश पर शहर पुलिस ने अभियान छेड़ा है. अपराध शाखा ने एमडी तस्करों को डिल पर छापा मारकर 3 आरोपियों को 300 ग्राम एमडी ड्रग्ज के साथ हिरासत में लिया है. जिनके पास से एमडी ड्रग्ज सहित 12.92 लाख का माल जब्त किया. आरोपी खालीदोद्दिन झामिरोदिन (32, माना, मूर्तिजापुर), अशफाक अशरफ शेख (31, नवपारा बांद्रा ईस्ट, मुंबई) तथा शोएब अहमद हसन शेख हसन (26, चांदणी चौक हाथीपुरा) है.

जाल बिछाकर किया पर्दाफाश

शहर में एमडी तस्करी और बिक्री जोरो पर रहने की अनेक शिकायतें सीपी नविनचंद्र रेड्डी को मिल रही थी, एमडी बिक्री व तस्करों पर कार्रवाई करने के लिए कड़ी सूचनाए दी. एसीपी प्रशांत राजे व पीआय अजून ठोसरे ने टीम बनाकर दिशा निर्देश दिये थे, एमडी कहा से आती है, मुख्य सप्लायर की जानकारी संकलित की गई.

सायबर सेल के एपीआय सहारे से तकनिकी मदद ली नांदगांव पेठ मार्ग पर होटल मेजवानी ढाबे पर एमडी की डिल होने की जानकारी मिली. पुलिस ने जाल बिछाकर एमडी ड्रग्ज की डील करने वाले 3 आरोपियों को पकड़ लिया. सीपी नवीनचंद्र रेड्डी, डीसीपी सागर पाटिल के मार्गदर्शन में पीआय अर्जून ठोसरे के नेतृत्व में पीएसआय नरेशकुमार मुंढे, राजू बाहेनकर, फिरोज खान, सतिष देशमुख, सूरज चव्हान, निवृत्ति काकड ने यह कार्रवाई की.