Maharashtra Police Recruitment : 5 people caught copying during police recruitment in Maharashtra, 18,000 people took the exam
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अमरावती. जिले के ग्रामीण पुलिस ने एसपी अविनाश बारगल के नेतृत्व में 4 दिन की मुहिम चलाकर 300 से अधिक रिकार्डधारियों की धरपकड़ कर जांच की गई. जबकि अवैध शराब, जुआ व वरली अड्डे पर कार्रवाई कर 415 आरोपियों को हिरासत में लिया गया. ग्रामीण पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधिक प्रवृत्ति वाले लोगों में हड़कंप मचा है.

    चुनाव में कानून सुव्यवस्था के लिए अभियान

    एसपी अविनाश बारगल ने पत्र परिषद में बताया कि आगामी जिप, नप चुनाव में कानून व सुव्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से अपराधिक प्रवृत्ति वाले बदमाश व रिकार्डधारियों के खिलाफ 12 से 16 दिसंबर के बीच 4 दिन विशेष मुहिम चलाई गई. जिसमें 248 अवैध शराब की कार्रवाई कर 251 आरोपियों को हिरासत में लिया. जिनसे 8,46,835 रुपए का माल जब्त किया.

    इसी तरह जुआ व वरली के 107 केसेस करके 164 आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनसे 680112 रुपए का माल जब्त किया. वहीं 29 पकड़ वारंट, 9 स्टैडींग वारंट तथा जरुरी 10 आरोपियों को हिरासत में लिया. अवैध गुटखा 12 तथा अवैध रेती के 11 कार्रवाई की गई. इस मुहिम में एसपी, एएसपी, एसडीपीओ, 31 थानेदार, 164 अधिकारी व 668 कर्मचारी ने सहभाग लिया.

    लोणी हत्याकांड में होगी डीएनए

    एसपी ने बताया कि लोणी में महिला हत्याकांड के मामले में आरोपी की जल्द ही डीएनए टेस्ट कराई जाएगी, क्योकि आरोपी को संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया है, लेकिन उसने अब तक हत्या की कबूली नहीं दी है.

    रेत तस्करों पर होगी संयुक्त कार्रवाई

    जिले में रेत तस्करी बड़े पैमाने पर हो रही है, जिले के वरुड़, बेनोडा, मोर्शी, चांदुर बाजार, तिवसा व तलेगांव थाना क्षेत्र से बाहरी राज्य व जिले से अवैध रेती तस्करी की जा रही है. जिस पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस आरटीओ व राजस्व विभाग के साथ संयुक्त कार्रवाई करने वाली है. अब तक 8 रेती तस्करी की कार्रवाई हुई है. इस समय पीआय तपन कोल्हे उपस्थित थे.