arrest
File Photo

Loading

अमरावती. वलगांव थाना क्षेत्र के राधा सिटी के मोड पर एक मोटर साइकिल सवार को जबरन रोककर मारपीट कर 1 लाख 25 हजार रुपए की कैश लुटने वालों का पुलिस ने पता लगा लिया है. सिटी क्राइम ब्रांच ने 4 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में मोहम्मद सादिक मोहम्मद सिद्दीकी (28, चारखंबा, पठान चौक), जावेद खान गफार खान (22, कसाबपुरा, बलगांव), तासिम मुल्ला उर्फ जफर कार (28, आशिर कालोनी) और अब्दुल शोएब अब्दुल गफार (28, आशिर कालोनी) का समावेश है. चारों से पुलिस ने लूट की रकम में से 20 हजार रुपए की कैश जब्त की है. चारों को बलगांव पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

विगत 19 मई को वलगांव में देशी शराब दूकान बंद कर मैनेजर राहुल भीमराव भगत (राधा सिटी क्रमांक 1) रात में 10 बजे घर लौट रहे थे. उनके पास देशी शराब दूकान की 1 लाख 25 हजार रुपए की कैश थी. इस दौरान लुटेरों ने राधा सिटी क्र. 1 के मोड पर उनकी मोटर साइकिल रोकी. मारपीट कर यह कैश लूटकर बाइक पर खारतलेगांव की दिशा में फरार हो गये थे.

वलगांव पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सिटी क्राइम ब्रांच ने तकनीकी पद्धति से जानकारी निकालकर चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. इन लुटेरों से और भी कुछ मामले सामने आने की संभावना है.

उक्त कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी के आदेश पर डीसीपी सागर पाटिल व एसीपी प्रशांत राजे तथा पीआई अर्जुन ठोसरे के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच के पीएसआई नरेशकुमार मुंडे, हेकां. राजूआप्पा आहेनकर, फिरोज खान, सतीश देशमुख, सूरज चव्हाण, निवृति काकड, साइबर सेल के संग्राम भोजने, भूषण पाने की टीम ने की.