Amravati Road Accidents

Loading

अमरावती. जिले के तलेगांव, दर्यापुर, वरुड थाना क्षेत्र में हुई 3 विभिन्न स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि 4 लोग घायल हो गए. पुलिस सूत्रों के अनुसार तलेगांव दशासर थाना क्षेत्र के धामणगांव से देवगांव होकर अपने गांव यवतमाल मार्ग खरड़ा गवंडी जा रहे मोटरसाइकिल (क्र.एमएच 29/एक्यू 6091) को मिनी ट्रक आयशर (क्र.क्रमांक एपी 39/ टीझेड 1289) ने टक्कर मार दी जिसमें मोटरसाइकिल सवार अनिकेत शेषराव गोहत्रे (19) व संतोष राजेंद्र कंठाले (31, दोनों गवंडी खर्डा निवासी) की मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदार प्रकाश उत्तमराव गोहत्रे व विशाल कंठाले की शिकायत पर मिनी ट्रक आयशर चालक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई थानेदार रामेश्वर धोंडगे के मार्गदर्शन में तलेगांव पुलिस कर रही हैं.

 कार पलटने से चालक की मौत, 3 घायल

 अमरावती से शेगांव के लिए दर्शन के लिए जाते समय दर्यापुर राज्यमार्ग पर  कार (एमएच 43/एएन 2937) पलट गई. दुर्घटना में चालक प्रज्वल संजय देशमुख (23) की मौत हो गई. जबकि  गौरव सुरेश जाहिले (20), अर्पित संजय धावले (19) व सर्वज्ञ गजानन अंबुलकर (19, सभी अमरावती निवासी) घायल हो गए. सूचना मिलने पर खोलापुर थाने के थानेदार वैभव महांगेरे मौके पर पहुंचे और पंचनामा किया.  तीनों घायलों को इलाज के लिए अमरावती के जिला सामान्य अस्पताल भेजा गया. खोलापुर पुलिस आगे की जांच कर रही है.

दोपहिया की आमने-सामने टक्कर, 2 की मौत

वरुड़ तहसील के तिवसाघाट मार्ग पर दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर हो गई. दुर्घटना में दोनों चालकों की मौत हो गई. जबकि 13 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल हो गए.  मृतक का नाम अतुल पंजाबराव गोहत्रे (39, सातनूर) है. जबकि बाइक (क्र. एमएच27 डीडी 5812) के मृत चालक का नाम मालूम नहीं हो पया. हादसे में गंभीर दृष्टि अतुल गोहत्रे गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जाता है कि अतुल के छोटे भाई रोशन की सगाई का रविवार को मोर्शी तहसील के येवती गांव में कार्यक्रम है. इसके लिए सामान और बेटी के लिए ड्रेस खरीदने के लिए अतुल अपनी बेटी दृष्टि के साथ दोपहिया (क्र. एमएच 27 सीटी 1550) पर वरूड़ आए थे.  

——–