court
File Photo

    Loading

    अमरावती. मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में  गिरफ्तार और 2 आरोपी अब्दुल तौफिक उर्फ नानू शेख तसलीम(बिस्मिला नगर) तथा शोएब खान उर्फ भूर्या साबिर खान (यास्मीन नगर) को कोर्ट में पेश कर 29 जून तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है. इससे पहले मुदस्सीर अहमद व शाहरुख पठान को 28 जून तक पीसीआर में लिया है. उमेश कोल्हे की हत्या लूटपाट के लिए की गई या फिर किसी ने सूपारी देकर हत्या कराई है, इस बारे में पुलिस पूछताछ चल रही है.

    शोएब पर नागपुरी गेट में मामला

    इस हत्याकांड में गिरफ्तार 3 आरोपियों का कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है, लेकिन शोएब खान उफ भूर्या पर नागपुरी गेट थाने में 324 मारपीट का मामला दर्ज है.  इस हत्याकांड में और आरोपी बढ़ने की संभावना जताई जा रही है. इन आरोपियों ने अब तक अपना जुर्म नहीं कबूला है. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

    एटीएस से कराए जांच

    पूर्व सभागृह नेता तुषार भारतीय ने उमेश कोल्हे हत्याकांड की एटीएस से जांच कराना चाहिए, क्योकि 4 आरोपियों ने अब तक अपना जुर्म नहीं कबूला है, जबकि हत्याकांड की मूल वजह पता करने के लिए एटीएस की जांच आवश्यक है, पहले लूटपाट, फिर सुपारी देकर हत्या करने की बात कही जा रही थी, लेकिन अब तक ऐसा कोई बात आरोपियों ने कबूली नहीं है. सीपी को दिए ज्ञाप में भारतीय ने कहा कि उमेश कोल्हे की फेसबुक अकाऊट की एक पोस्ट पर कुछ कमेंटस आये थे, जिसके बाद उन्हें मोबाइल पर धमकी भरे काल आये थे. इन फोन काल्स को भी जांच के दायरे में लिया जाना चाहिए. पूरे मामले की जांच एटीएस के जरीये करवाया जाना चाहिए.