Arrest
File Photo

    Loading

    अमरावती. मेडीकल व्यवसायी उमेश प्रल्हाद कोल्हे की हत्या के मामले में कोतवाली पुलिस ने 25 जून की रात एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी आतिफ राशिद आदिल राशिद (24, मौलाना आजाद कॉलोनी) है. अदालत ने उसे 30 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले कोतवाली पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

    जिसके बाद, गिरफ्तार किए गए आरोपियों की संख्या पांच तक पहुंच गई है और इसके बढ़ने की संभावना है. इससे पहले मामले में कोतवाली पुलिस ने मुदस्सीर अहमद शेख इब्राहिम (22, बिस्मिला नगर), शाहरुख पठान हिदायत खान (24, सूफियां नगर), अब्दुल तौफीक उर्फ ​​नानू शेख तस्लीम (24, बिस्मिला नगर) और शोएब खान (22, यास्मीन नगर) को गिरफ्तार किया गया. 

    मामले में तकनीकी जांच

    लूट के इरादे से मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की न्यू हाई स्कूल मेन के सामने गली में चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पुलिस ने तकनीकी जांच शुरू की. पुलिस ने बाद में आरोपी मुदस्सर और शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में शुक्रवार को अब्दुल तौफीक और शोएब खान को गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में आतिफ राशिद को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

    मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में पांचवे आरोपी को गिरफ्तार कर 30 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस तकनीकी रूप से जांच कर रही है.- निलीमा आरज, पुलिस निरीक्षक, कोतवाली थाना.