st buses
File Photo

    Loading

    नांदगांव खंडेश्वर (सं). बस में यात्रियों की भीड़ का लाभ उठाकर चोर लगातार कीमती जेवरात व नकद चोरी कर फरार हो रहे हैं. इस क्रम में अमरावती से वाढोणा जा रही बस में सवार विवाहिता के पर्स से आरोपी ने 71 ग्राम सोने के जेवरात चोरी कर फरार होने का मामला सामने आया है. महिला ने मंगरूल चवाला थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी. 

    पर्स से उड़ाए गहने

    अमरावती के अर्जुन नगर निवासी विवाहिता शनिवार की सुबह 10 बजे वाढोणा जाने के लिए अमरावती से वाढोणा बस में बैठी, इस दौरान बस में यात्रियों की काफी भीड़ थी. दोपहर 12 बजे वाढोणा बस स्टैंड पर उतरी,  जैसे ही घर पर पहुंची तो देखा कि पर्स की चेन खुली है, तभी महिला ने पर्स खोलकर देखा तो उसमें रखे सोने के जेवरात पूरी तरह से नदारद थे.

    जहां बस में ही भीड़ का लाभ लेकर आरोपी ने हाथ की सफाई दिखाते हुए महिला के पर्स से 21 ग्राम सोने की चेन, 30 ग्राम सोने की चेन व 10 ग्राम सोने की चेन के अलावा 7 ग्राम सोने की अंगूठी व 4 ग्राम कान के झुमके ऐसा कुल 71 ग्राम के जेवरात चोरी कर लिए गए. जिसकी कीमत 6 लाख 7 हजार रुपए बताई गई है. महिला ने तुंरत मंगरूल चवाला पुलिस थाने में पहुंच शिकायत की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.