Loading

    • शहर में घटनाएं

    अमरावती. शहर में 24 घंटे के भीतर अलग अलग घटनाओं में 7 लोगों की मौत हो गई. इस क्रम में बडनेरा निवासी भागवत हेमा धांडे (49) की घर में सिर के बल गिरने से मौत हो गई. सिर पर गहरी चोट लगने के कारण इलाज उन्होंने दम तोड़ दिया. बडनेरा पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया.

    इसी तरह फ्रेजरपुरा के मासोद स्थित आतीष अशोक बसेरिया के खेत में चौकीदारी करने वाले अरविंद सुखराम बेठेकर (26, कोरडा, चिखलदरा) ने पंखे को दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वह अशोक बसेरिया के खेत में 6 महिने से चौकीदारी कर रहा था, उसने आत्महत्या क्योंकि इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. 

    दुपट्टे से फांसी लगाकर दी जान

    इसी तरह फ्रेजरपुरा के शिव रेसिडेन्सी कलोती नगर में रहने वाले अमोल बाबाराव ठाकरे (38) ने पंखे को दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लेने-देन में भारी नुकसान होने से अमोल पिछले 5 दिनों से परेशान था. इसी परेशानी में आकर वह अत्याधिक शराब का सेवन कर रहा था. जिसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    इसी तरह फ्रेजरपुरा के प्रशांत नगर में अविनाश प्रभाकर आमले (41) की सीने में दर्द होने के बाद मौत हो गई. एक अन्य घटना में नागपुरी गेट के आस्मा नगर में रहने वाले शोएब हुसैन शफाकत हुसैन (21) की रेडियन्ट हास्पीटल में इलाज दौरान मौत हो गई.  

    जहर पीकर आत्महत्या

    वलगांव के नांदुरा ग्राम में रहने वाले शंकर शालीकराम कुर्हाडे (32) ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या क्योकि इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी है. वलगांव पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. इसी तरह राजापेठ के योगक्षम कालोनी निवासी संदीप दीपक कपीले (38) की आकस्मिक मौत हो गई. राजापेठ पुलिस ने मामला दर्ज किया है.