Rajendra Lodge, Building Collapsed

    Loading

    अमरावती. राजेंद्र लॉज इमारत ढहने से 5 लोगों की मौत के मामले में मृतक रविंद्र परमार की पत्नी शिल्पी परमार ने राज्य के उपमुख्यमंत्री व जिले के पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस को ज्ञापन भेजकर प्रकरण की निष्पक्ष जांच व संबंधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है.

    उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच व अधिकारियों पर कार्रवाई करने के लिए 6 दिसंबर 2022 तथा 11 जनवरी 2023 को निवेदन देकर कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन अब तक कार्रवाई का कोई कदम नहीं उठाया गया है. इसीलिए दूबारा से निवेदन देकर दोषियों पर कड़ी से कडी कार्रवाई व सजा दिलाने की मांग की है.

    जमानत के बाद काम पर लौटे मनपा अभियंता

    राजेंद्र लॉज इमारत ढहने से 5 लोगों की मौत के मामले आरोपी अभियंता सुहास चव्हाण व अजय विंचुरकर मनपा में काम पर लौट हैं. दोनों ने बीमारी का कारण बताकर फरार चल रहे थे. पिछले दिनों जमानत मिलते ही मनपा में काम पर लौट आए हैं. अभियंता सुहास चव्हाण व अजय विंचुरकर बीमारी का बहाना बताकर छुट्टी का आवेदन देकर फरार हो गए.

    अमरावती जिला अदालत में दोनों की जमानत अर्जी रद्द कर दी थी. दोनों अभियंताओं को उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद वह काम पर लौट आए. इसको लेकर सामान्य प्रशासन विभाग व प्रशासन पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. शहर अभियंता इकबाल खान ने दोनों की ज्वानिंग होने की पुष्टि की.

    उल्लेखनिय है कि 30 अक्टूबर को चित्रा चौक स्थित राजेंद्र लॉज की नीचे की दुकान मलबे के बोझ के चलते गिर गई. दुर्घटना में 5 निर्दोष लोगों की मलबे में दबकर मौत हो गई थी. मामले को लेकर मनपा के 22 अधिकारियों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी.