File Photo
File Photo

    Loading

    अमरावती. इतवारा मार्ग पर टांगा पड़ाव से नागपुरी गेट के बीच सड़क पर खड़े रहने वाले भारी ट्रकों पर दंडात्मक कार्रवाई करने के निर्देश सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने ट्राफिक एसीपी को दिए है. जिसके आधार पर ट्राफिक विभाग कार्रवाई में जुट गया है.

    ट्राफिक पुलिस ने संबंधित ट्रक मालिकों व जिन अनाज गोदामों में ट्रकों से लोडिंग व अनलोडिंग किया जाता है. उन सभी को कार्रवाई की सूचना जारी की है. वैसे तो भारी वाहन व ट्रकों को शहर में सुबह 6 से रात 9.30 बजे तक नो एंट्री लगाई गई है, लेकिन इतवारा मार्ग पर टांगा पडाव से नागपुरी गेट चौक तक भारी वाहन व ट्रक किसी भी समय प्रवेश करते हैं.

    इन ट्रकों से सक्कारसाथ, इतवारा, सातखिडकी, छत्रसाल में माल लोडिंग व अनलोड किया जाता है. इन ट्रकों से हमेशा ही दुर्घटनाएं होने की संभावना बनी रहती है. बीच सड़क पर खड़े ट्रकों से माल उतारने व चढ़ाने ने का काम करने से इतवारा मार्ग पर यातायात बाधित हो जाता है. जिससे यहां हेवी ट्राफिक जाम लग जाता है. ट्रकों की बढ़ती शिकायतों की गंभीरता से दखल लेकर सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने उक्त ट्रकों पर कार्रवाई करने के लिए ट्राफिक एसीपी को निर्देश दिये है.