Ambulance driver murder

    Loading

    बडनेरा (सं). ढाबे पर भोजन करने के बाद 4 दोस्तों में हुए विवाद में एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. यह घटना बडनेरा के पुराने बायपास रोड स्थित सावजी ढाबे पर रविवार की देर रात हुई. मृतक कृष्णा ज्ञानेश्वर इसल (19, ग्रीन पार्क कालोनी, गणेश कालोनी) है. खोलापुरी गेट पुलिस ने रुषभ उर्फ भानु ठाकरे ( 24, देशपांडे वाडी ),  यश सांगले (22,अंबा बिहार ) तथा  सर्वज्ञ नरेंद्र वराडे (19, अंबा विहार) को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ चल रही है. घटनास्थल बडनेरा क्षेत्र में आने से खोलापुरी गेट पुलिस ने मामला दर्ज कर केस डायरी बडनेरा भेजी है.

    दुर्घटना होने की झुठी खबर दी 

    कृष्णा इसल एम्बुलेस चालक था. वह रविवार को अपने 3 मित्र रुषभ ठाकरे, यश सांगले तथा सर्वज्ञ वराडे के साथ सावजी ढाबे पर भोजन करने गया था. यहां भोजन के बाद किसी बात को लेकर 4 मित्रों में शाब्दिक विवाद हुआ. यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि आपसी विवाद में तीन मित्रों ने मिलकर कृष्णा इसल की जांघ पर चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद घायल कृष्णा इसल को  तीनों ने  निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. युवक के परिवार वालों को सूचना दी कि कृष्णा इसल दुर्घटना में घायल हो गया है. जिसे अस्पताल में भर्ती किया है. यहां से तीनों फरार हो गए. सूचना पर परिवार के सदस्य अस्पताल पहुंचे. यहां इलाज दौरान कृष्णा ने दम तोड़ दिया.प्राथमिक सूचना पर खोलापुरी गेट पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया. लेकिन कृष्णा के शरीर पर पर चाकू का घाव देखने पर हत्या का संदेह हुआ. जिससे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया. बडनेरा पुलिस को केस डायरी भेजी है.

    एम्बुलेंस लेकर पहुंचे सीपी आफिस

    कृष्णा इसल की हत्या किए जाने की खबर मिलते ही सोमवार की सुबह एम्बुलेंस चालक मालक संगठन ने घटना का तीव्र निषेध किया. सभी एम्बुलेंस चालक अपनी एम्बुलेंस लेकर सीधे सीपी आफिस धमके. यहां सीपी डा.नवीनचंद्र रेड्डी को निवेदन देकर तत्काल हत्यारों को हिरासत में लेने के आदेश दिये, अन्य मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करने देगे ऐसी चेतावनी दी. इर्विन पर सैकड़ों परिजनों की भीड़ इकठ्ठा थी. आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया गया. जिससे परिजन अंतिम संस्कार के लिए मान गये. इस समय अनुप खडसे, निरंजन खडसे, सै.नसीम, संतोष राऊत, शेषराव रंगारी, अमोल तले सहित अन्य थे.

    3 आरोपी गिरफ्त में 

    पुलिस ने आरोपियों के नाम सामने आती ही तलाश शुरु की. आरोपी रुषभ उर्फ भानु ठाकरे , यश सांगले तथा सर्वज्ञ नरेंद्र वराडे को हिरासत में ले लिया. तीनों के खिलाफ में कानूनी कार्रवाई की प्रक्रिया पूरी करके खोलापुरी गेट पुलिस ने बडनेरा पुलिस के हवाले किया.