ARREST
File Photo

    Loading

    अमरावती. युवती के कारण पर से दो गुटों में हुए विवाद के दौरान दो युवक पर चाकू से जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. यह घटना गाडगे नगर थाना क्षेत्र के निदा हाईस्कूल के पास के मैदान पर घटित हुई. गाडगे नगर पुलिस ने दोनों गुटों के 9 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार निदा हाईस्कूल के पास मैदान पर तेजस उर्फ बबल्या ढेंबले (29 ) और हर्ष डेडवाल (22)  के बीच किसी कारण से मारपीट हुई. इस घटना की जानकारी बबल्या के दोस्त सोहेल शहा ने शेख सरफराजोद्दीन को दी. 

    चाकु से हमला

    इस कारण सोहेल व सरफराजोद्दीन अपने साथी बबल्या के साथ मैदान पर पहुंचे. वहां तुषार रावटले, आदित्य सूर्यवंशी, रोहित वावरे, राज देउलकर व एक नाबालिग उन्हें समझा रहा था तभी हर्ष और रोहित ने सोहेल की छाती पर बैठकर पेट व पीठ में चाकू से वार किया. जबकि सरफराजोद्दीन ने हर्ष के सिर पर टीफिन मारा और वहां से फरार हो गये.

    सूचना पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने सोहेल शहा व तुषार रावटले को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती किया. पश्चात दोनों घायलों द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर हर्ष डेडवाल, तुषार रावटले, आदित्य सूर्यवंशी, रोहित वावरे, राज देउलकर के खिलाफ तथा तुषार रावटले की शिकायत पर तेजस उर्फ बबल्या ढेंबले, पवन मोहकार, वैभव वानखडे, प्रथमेश अजनकर, दादु उर्फ एस नागरेकर गैरेजवाला, शेख सरफरोजोद्दीन, सोहेल शहा के खिलाफ मामला दर्ज किया है.