Rape

Loading

अमरावती. असम निवासी एक युवती का अमरावती में एक युवक ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. युवक ने इस शोषण से गर्भवती हुई युवती का गर्भपात करा दिया और शादी से टालमटोल किया. पीड़िता ने घटना की शिकायत 25 फरवरी को फ्रेजरपुरा थाने में दर्ज कराई है. इसके अनुसार पुलिस ने आरोपी संदीप उर्फ ​​राहुल सीताराम फुसलकर (25, वडरपुरा) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

फेसबुक कनेक्शन रहा

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक असम निवासी युवती की मुलाकात अमरावती शहर के रहने वाले नितिन नाम के युवक से फेसबुक पर हुई थी. कुछ दिनों बाद दोनों में प्यार हो गया. फिर नितिन उसे गुवाहाटी से अमरावती ले आया. लेकिन दोनों के बीच कहासुनी के चलते लड़की ने नितिन को छोड़ दिया और रिश्ता खत्म कर दिया. इसके बाद वह अमरावती आ गईं.

इसी दौरान उसकी मुलाकात संदीप फुसलकर नाम के युवक से हुई. उसने उसे एक कमरा किराए पर दिलाया. संदीप उसे काम पर ले जाता था. इस बीच, संदीप के प्रपोज पर उसने हामी भरी. उसके बाद संदीप ने उसे शादी करने, घर ले जाने का झांसा देकर किराए के कमरे में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. बाद में उसने कई बार उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

जिससे वह गर्भवती हो गई. संदीप एबार्शन करवाकर फरार हो गया. मोबाईल भी बंद होने से पीड़िता उसके घर गई. उसने पूरी घटना संदीप की मां को बताई. लेकिन उसकी माँ ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे बाहर निकाल दिया. संदीप द्वारा धोखा दिए जाने का एहसास होने पर पीड़िता ने फ्रेजरपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई.