Crime Stories

Loading

अमरावती. फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के कैम्प परिसर के कंज्यूमर कोर्ट के पीछे नंदनवन कॉलोनी में एक वकील के घर पर कुछ लोगों ने गालीगलौज करते हुए तोड़फोड़ की तथा जान से मारने की धमकी दी. घटना रात 10.30 बजे के दौरान हुई. एड. संजय रघुनाथ वानखडे (48) की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी संतोष अंभोरे, सचिन अंभोरे, गोपाल बाजड, रामदास बाजड, रोहित बाजड (सभी गाडगेनगर निवासी), महादेव खडसे, हिमांशु खडसे व अन्य चार महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के नंदनवन कॉलोनी निवासी एड. संजय रघुनाथ वानखडे यह रात में अपने घर पर थे.  रात 10.30 बजे के दौरान आरोपी संतोष अंभोरे व अन्य उसके घर हाथ में लाठी, काठी, रॉड और कुर्हाड लेकर पहुंचे. संजय के पिता रघुनाथ घर के बाहर बैठे थे उन्हें मारपीट करते हुए वकील कहां गया है उसे बाहर निकालो,आज उसे खत्म किए बगैर नहीं रहेंगे. अगर बाहर नहीं निकला तो होटल की तोड़फोड़ कर जान से मार देंगे.

हमला कर आरोपी फरार

इस बीच किसी तरह संजय के पिता रघुनाथ भागकर घर की अंदर आ गए. तब संजय और परिजन एक रूम में जमा हो गए. तब आरोपियों ने टीन से बनी रूम पर अपने पास के हथियारों से वार किए. टीन के रूम को करीब 1 घंटे तोड़ने का प्रयास किया. संजय व उसके परिजन बाहर नहीं निकलते हो बाहर रखी कार व दोपहिया की जमकर तोड़फोड़ की. तब डायल 112 पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचने के पूर्व ही आरोपी वहां से फरार हो गए थे. 

पुलिस की गाड़ी में बैठकर संजय वानखडे ने पुलिस थाना पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने आरोपी संतोष अंभोरे, सचिन अंभोरे, गोपाल बाजड, रामदास बाजड, रोहित बाजड, महादेव खडसे, हिमांशु खडसे सहित 18 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.