Crime Stories

Loading

अमरावती. सिगरेट पीने पर हुए पुराने विवाद को लेकर युवक पर लोहे के रॉड से हमला करने की घटना फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर में हुई. विशालसिंग गणेशसिंग ठाकुर (27) की शिकायत पर पुलिस ने चेतन मसराम, महाराज उर्फ चंद्रभान पाटिल, दो अज्ञात युवक व दो महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के राहुल नगर निवासी विशाल ठाकुर का आरोपी चेतन मसराम से 2 माह पूर्व सिगरेट पीते समय विवाद हुआ था. जब विशाल पानठेले पर सिगरेट पीने जा रहा था तब चेतन मसराम ने पुराने विवाद को लेकर विवाद शुरू किया. तब वहां आरोपी चंद्रभान पाटिल व दो अज्ञात युवक आए. तीनों ने पकड़कर चेतन ने लोहे के रॉड से विशाल पर हमला किया. जिसमें वह घायल हो गया.

घटना के बाद नागरिकों की सहायता से विशाल को अस्पताल में भर्ती किया गया. विशाल ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने चेतन मसराम, चंद्रभान पाटिल, दो अज्ञात युवक व दो महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इसी मामले में एक महिला ने विशाल ठाकुर के खिलाफ शिकायत दी है. शिकायत में कहा है कि विशाल ठाकुर यह शराब पीकर आया और मेरे पति से शराब पीने के लिए रुपए मांगे. लेकिन पति की तबीयत खराब है, कैसे रुपए देंगे, ऐसा कहने पर विशाल ने महिला का हाथ पकड़कर विनयभंग किया. जिसकी शिकायत महिला ने फ्रेजरपुरा थाने में दर्ज की है.