New Year 2023

    Loading

    अमरावती. शहर समेत जिले में नए साल का स्वागत उत्साह के साथ किया गया. एक ओर जहां युवा वर्ग ने नाच गाकर धूम धाम से जश्न मनाया. वहीं पारिवारीक व बुजुर्ग लोगों ने मंदिरों में आराध्यों के दर्शन से नव वर्ष का स्वागत किया. जिसके चलते शनिवार 31 दिसंबर की रात मदिरालयों में तथा रविवार 1 जनवरी को देवालयों में जबरदस्त भीड रही. शहर के अंबादेवी, एकवीरा देवी, साईं मंदिर, सतिधाम मंदिर, भक्तिधाम, इस्कान मंदिर, स्वामी समर्थ मंदिर, कालीमाता मंदिर, गडगडेश्वर मंदिर, सीताराम बाबा मंदिर, गजानन महाराज मंदिर समेत विभिन्न मंदिरों में श्रध्दालुओं का तांता रहा.

    पर्यटन स्थलों पर उमडा हुजुम

    नव वर्ष का पहले दिन रविवार का अवकाश होने के चलते जिले के पर्यटन स्थलों पर काफी भीड रही. चिखलदरा, मुक्तागिरी के साथ गावीलगढ किला, बहिरम मेला व अन्य स्थानों पर जाकर अनेकों ने नववर्ष मनाया. उसी प्रकार शहर के बांबु गार्डन, आक्सीजन पार्क जैसी स्थानों पर भी लोगों ने लुत्फ उठाया.

    पुलिस का कडा बंदोबस्त

    नए साल के जश्न के दौरान, विभिन्न स्थानों पर पुलिस के कडे बंदोबस्त के कारण थर्टी फर्स्ट के मौके पर कोई अनुचित घटना नहीं घटी. शहर के पुलिस ने चौराहे पर पुलिस कर्मियों को तैनात कर ड्रंक एंड ड्राइव अभियान चलाया और वाहन चालकों की चेकिंग की. कई लोगों ने शांतिपूर्ण माहौल में नए साल का स्वागत किया. तो कई लोगों ने डीजे की धुनों का लुत्फ उठाया.

    जमकर आतिशबाजी हुई

    शनिवार की रात जैसे ही 12 बजे नव वर्ष के स्वागत में शहर में अनेक जगह आतिशबाजी हुई. कई लोगों ने रात में सादगी से अपने परिवार के साथ विभिन्न व्यंजनों का आनंद उठाया. कईयों ने केक काटकर नव वर्ष का जश्न मनाया.