आंदोलनकारी पहलवानों के समर्थन में प्रदर्शन, नवजागरण मनीषी व क्रांतिकारी स्मरण समिति का आंदोलन

Loading

अमरावती. नवजागरण मनीषी व क्रांतिकारी स्मरण समिति, अमरावती के तत्वावधान में गुरुवार को कलेक्टर ऑफिस पर साक्षी को न्याय तथा राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त महिला खिलाडियों के पिछले कई हफ़्तो से जंतर मंतर पर न्याय की मांग को लेकर जारी धरने के समर्थन में कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष व बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह का विरोध किया गया.

अपराधी को बचाने में जुटी सरकार

समिति के कार्यकर्ताओ ने रोष एवं आक्रोश प्रकट करते हुए आरोप लगाया कि यह बेहद खतरनाक है, जब सरकार और प्रशासन अपराधी को बचाने में लगे हैं. ऐसे में सरकार का बेटी बचाओ नारा खोखला है. सरकार से पुरजोर मांग की कि केंद्र सरकार महिला पहलवानों को दिल्ली के जंतर-मंतर पर अपने धरना जारी रखने की अनुमति दें, महिला पहलवानों के साथ क्रूरता के लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए और बृज भूषण शरण सिंह को गिरफ्तार कर, तेजी से चार्ज-शीट दाखिल करने और अभियोजन के लिए उनकी हिरासत में पूछताछ की जाए. इस प्रदर्शन में समिति के कार्यकर्ताओं के साथ महिलाओं ने भाग लिया.

इस अवसर पर उपस्थित नागरिकों ने भी प्रदर्शन को समर्थन कर महिला खिलाड़ियों को न्याय प्रदान करने की पुरजोर मांग की. साथ ही इस प्रदर्शन मे गणेश मुंधरे, राहुल चौव्हान, प्रियंका मुंधरे, निलु दास, सतीश ढोरे, राहुल खोडके, श्रीयंका वानखड़े, अतुल मानतकर, आकाश माहोरे, विक्रांत सातारकर, वैभव सरोदे, गुंजन दास, कार्तिक जावरकर, शारुख शाह, प्रफुल कुयटे, कुनाल विधले, अमित शेरेकर, रूपेश वानखड़े, शुभम कोलमकर, महादेव कुर्हेकर, वैष्णवी तायडे व समितीके पदाधिकारी व समितीके कार्यकर्ता उपस्थित थे.