Dithor murder case

    Loading

    चांदुर बाजार (सं). पानीपुरी विक्रेता चंदन नेमिचंद डिठोर(40,मोच्चीपुरा, चांदुर बाजार) की हत्या के मामले में चांदुर बाजार पुलिस ने मुख्य आरोपी सागर अशोक शेवतकर (30), अतुल अशोक शेवतकर (34), त्रुषिकेश रामदास काटोले (21),( सभी चांदुर बाजार निवासी) को हिरासत में लिया है. जिन्हें कोर्ट में पेश कर 28 नवंबर तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है. पुरानी रंजीश में आरोपियों पूरी प्लैनींग के साथ चंदन की हत्या किए जाने की कबूली दी है.

    में सूनियोजित तरीके से हत्या

    आरोपी सागर शेवतकर की मृतक की पत्नी पर बुरी नजर थी. जिसके कारण कुछ दिन पहले चंदन डिठोर के साथ आरोपियों का झगड़ा हुआ था. इसी रंजीश में चंदन को रास्ते से हटाने के लिए तीनों आरोपियों ने सूनियोजित तरीके से हत्या की योजना बनाई. 24 नवंबर की शाम 7 बजे सराफा लाईन महेश इलेक्ट्रॉनिक्स के चंदन डिठोर अपनी पानीपुरी की दुकान पर बैठा था, तभी आरोपी अतुल शेवतकर ने गाली गलौचकर चंदन की कॉलर पकडी व आरोपी सागर शेवतकर ने सीने में चाकु से सपासप वारकर हत्या कर दी. जहां से 3 आरोपी वहां से फरार हो गए. सूचना पर चांदुर बाजार पुलिस वहां पहुंची. 

    3 घंटे में आरोपी पकड़ाए

    पुलिस ने 3 घंटे के भीतर पहले सागर को कोंडवर्धा से लाखनवाडी रोड पर गिरफ्तार किया, आरोपी अतुल को धर्मालपुर के नाले के पास तथा  आरोपी त्रुषिकेश को मैनाबाई शाला के पास से हिरासत में लिया. एसपी अविनाश बारगल के मार्गदर्शन  थानेदार नरेंद्र पेंदोर, प्रमोद राउत, वैभव चव्हाण, विनोद इंगले, अरुण लांडे, श्रीकांत निंभोरकर ,अरविंद सरोदे ,अजय पाथरे, नितीन डोंगरे, कोपचा सलामे, संतोष बनसोड, सागर चव्हाण, गौरव पुसदकर, शांताराम सोनोने व महेश काले ने कार्रवाई की.