Case Registered
File Photo

Loading

अमरावती. अमरावती कृषि उत्पन्न बाजार समिति में एक अड़त दूकान में नौकरी पर रखे कर्मी राहुल रवींद्र सातपुते (42, राधा नगर, अमरावती) ने दूकान के बिलों में हेराफेरी कर 9 लाख 33 हजार 712 रुपए का गबन किया. गाडगे नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है. इस क्रम में एक महिला ने गाडगे नगर पुलिस में शिकायत दी.

उसने बताया कि कृषि उत्पन्न बाजार समिति में बिल्डिंग क्र. 4 में उसके पिता की अड़त दूकान है. पिता की मौत हो जाने के कारण बेटी और उसकी मां दूकान का व्यवहार देखती थी. वर्ष 2020 में बेटी का विवाह हो जाने के कारण दूकान का कामकाज अकेली महिला पर आ गया. जिससे उसने 18 अप्रैल 2022 को आरोपी राहुल सातपुते को वेतन पर दूकान में नौकरी दी. आरोपी राहुल सातपुते ने महिला का विश्वास जीतकर 16 मार्च 2023 को दूकान के बिलों में गड़बड़ी की.

महिला के ध्यान में आने पर उसने 19 फरवरी 2022 से अब तक का पूरा हिसाब और बिल की जांच की. जब आरोपी राहुल सातपुते को जांच का पता चला तो अपना भंडाफोड़ हो जाने के डर से उसने अपना मोबाइल फोन स्वीच्डऑफ कर दिया. दोबारा दूकान पर नहीं लौटा. जांच में पाया गया कि अड़त दूकान के 8 बिलों में आरोपी ने गड़बड़ी की. इस तरह कुल मिलाकर 9 लाख 33 हजार 712 रुपए का गबन किया. अमानत में खयानत करने वाले आरोपी राहुल सातपुते को गाडगे नगर पुलिस तलाश रही है.