Murder

Loading

अमरावती. एक बेटे ने पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद सबूत मिटाने के उद्देश्य से मृत शरीर पर जहर छिड़ककर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया. यह सनसनीखेज घटना खोलापुर में 17 मार्च शुक्रवार की देर शाम सामने आयी. मृतक संजय वासुदेवराव ईसल(55, दारापूर) है. खोलापुर पुलिस ने आरोपी बेटे गौरव संजयराव ईसल (22, दारापूर) को हिरासत में लिया है. 15 मार्च की सुबह संजय ईसल मृत अवस्था में घर में पड़े थे. सूचना पर खोलापुर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पंचनामा के दौरान मृतक के शरीर पर जहर छिड़काव दिखाई दिया, जिससे ऐसा लग रहा था कि संजय ईसल ने विष प्राशन कर आत्महत्या कर ली है. 

पोस्टामार्टम रिपोर्ट से खुला राज

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवाया. पीएम के बाद डाक्टर ने पुलिस से चर्चा कर बताया कि संजय इसल की मौत जहर से नहीं बल्कि गला घोंटने से हुई है. खोलापुर थानेदार संघरक्षक भगत ने शुक्रवार की रात बेटे गौरव को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

जिसमें उसने हत्या की कबूली देकर बताया कि उसके पिता हमेशा मां के चरित्र पर संदेह कर विवाद कर लड़ाई झगड़ा करते थे, इसी झगड़े में गुस्से में आकर उसने रस्सी से गला घोंटकर पिता की हत्या कर दी, हत्या का सबूत मिटाने के लिए उसने मृत शरीर पर जहर छिड़ककर गुमराह करने का प्रयास किया. पुलिस ने उस पर हत्या व हत्या का सबूत मिटाने के तहत मामला दर्ज किया है.