Truck Freight Rates Rising Due To Expensive Diesel

    मोर्शी.  अमरावती ग्रामीण की स्थानीय अपराध जांच शाखा की टीम ने अवैध चावल का स्टॉक ले जा रहे ट्रक को पकड़ने में सफलता हासिल की है. कार्रवाई में ट्रक सहित कुल 19 लाख 43 हजार 100 रुपये का माल जब्त किया गया हैं.

    24,800 किलोग्राम माल 

    मोर्शी, वरूड परीसर में जीवनाश्यक श्रेणी का अनाज बडे पैमाने में स्टाक कर अन्य राज्य में बेचने का गोरखधंदा जोरों पर होने के दौरान पुलिस अधीक्षक अमरावती ग्रामीण के आदेश पर स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व में शनिवार 30 जुलाई को मोर्शी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में गोपनीय सूचना के आधार पर अवैधरुप से चावल का स्टाक ले जा रहा टाटा ट्रक (एमएच 27 बीएक्स 3183) को अमरावती रोड स्थित मंत्री धरमकाटा पर जाकर हिरासत में लिया.

    ट्रक में पाए गए 24 हजार 800 किलोग्राम चावल के स्टाक के बारे में ट्रक चालक से पूछताछ करने पर उसने गोलमोल जवाब दिए. साथ ही कोई दस्तावेज भी प्रस्तुत नहीं किए. जिसके चलते ट्रक में पाया गया लगभग 4 लाख 43 हजार 100 रुपए का 24,800 किलो चावल के साथ लगभग 15 लाख का ट्रक, इस प्रकार कुल 19 लाख 43 हजार 100 रु. का माल जब्त कियागया. एलसीबी ने माल का पंचनामा व कार्रवाईकर मामला पुलिस स्टेशन मोर्शी को सौंपा. इस  माल की पडताल के लिए मोर्शी तहसिलदार से पत्र व्यवहार किया गया है और आगे की जांच करने की बात पुलिस उपनिरीक्षक नितीन चुलपार ने कही.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक शशीकांत, मोर्शी के ऊपविभागीय पुलिस अधीकारी निलेश पांडे, स्थानीश् अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक तपन कोल्हे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक नितीन चुलपार, एएसआइ मंदाने, बलवंत दाभणे, रविंद्र बावणे, दिनेश कनोजीया, पंकज फाटे, चालक नितीन कलमकर ने की है.