Loading

अमरावती. घर से दूध लेने चौक में जा रहे वृद्ध को 2 मोटरसाइकिल सवारों ने रोका. हम पुलिस है, आप इतने सोना पहनकर कहा जा रहे हो, लूटपाट की घटना हो रही है, जिसके चलते वृद्ध ने सोना उतारकर एक पुडी में बांधकर रखा. लेकिन दोनों ने वृद्धा को बातों में फंसाकर सोना लूटने की घटना हुई. सुरेशचंद्र बाहेती (66, साईनगर) की शिकायत पर राजापेठ पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार साईं नगर निवासी सुरेशचंद्र बाहेती सुबह 10 बजे दूध लेने के लिए घर से निकले थे. साईंनगर परिसर में बाईक से आयें दो अनजान युवकों ने उन्हें रोका. अपना परिचय पुलिस के रुप में दिया. बाहेती को बताया कि आसपास लूटपाट की घटनाएं हो रही है. इसलिए सोना एक पुडियां में लपेटकर जेब में रख लों. पुलिस बताने वाले अज्ञातों ने सोने की चैन और अंगूठी उतरवाई, तथा उसे कागज में लपेटने का बहाना किया.

दूसरे युवक ने वृद्धा को बातों में उलझाया. तब तक दूसरे ने पुडियां में पत्थर लपेटकर वृद्ध को थमाया और वहां चलते बनें. थोडी देर बाद वृद्ध ने पुड़िया खोली तो उसमें गहने की बजाय पत्थर नजर आया. घटना के पश्चात सुरेशचंद्र बाहेती ने इसकी शिकायत राजापेठ थाने में दी. शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंचते हुए पंचनामा किया. पुलिस परिसर के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.