Sensational incident in Palghar, Maharashtra, after a minor dispute, a 17-year-old boy killed a 16-year-old minor
Representative Image

    Loading

    अमरावती. नागपुर के बूटीबोरी से गुम हुई महिला की लाश संदिग्ध स्थिति में शहर के शिवाजी कृषि महाविद्यालय के पीछे पुरानी इमारत के पास मिली है. जिसके पास 2 छोटे बच्चे भी मिले हैं. जिन्हें गाडगे नगर पुलिस ने चाइल्ड लाइन की कस्टडी में दिया है. मृतक तनुश्री सागर करलूके (30, रूईखैरी, बूटीबोरी, नागपुर) है. शिवाजी कृषि महाविद्यालय के प्राचार्य चिखलेकर ने शुक्रवार की सुबह 7 बजे गाडगे नगर पुलिस को सूचना दी कि महाविद्यालय की पुरानी इमारत के पास एक महिला मृत अवस्था पड़ी हुई है.

    मौत के कारणों पर रहस्य

    सूचना पर गाडगे नगर थानेदार आसाराम चोरमले दल बल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस ने पंचनामा किया तो महिला की लाश के पास एक 10 माह की बच्ची खेल रही थी. महिला के शरीर पर कोई भी चोट का निशान नहीं था, और ना ही उसके मुंह से फेस निकला. आखिरकार किन कारणों से महिला की मौत हुई है. यह छानबीन चल रही थी कि जिसके कुछ देर बाद 4 वर्षीय बालक भी वहां आया. जिसने खुद का नाम रुद्र बताया, जबकि मृतक महिला उसकी मां तनुश्री है. वहीं बच्ची केतकी (10 माह) है. उसका परिवार नागपुर गौडखेड़ा के बूटीबोरी में रहता है. पिता सागर करलूके से किसी बात को लेकर झगड़ा होने से मां तनुश्री उन्हें लेकर यहां आ गई, लेकिन तनुश्री की मौत किन कारणों से हुई यह रहस्य बना रहा.

    नागपुर पहुंचा पुलिस दल

    थानेदार आसाराम चोरमले तत्काल वहां से नागपुर के बूटीबोरी रवाना हुए. यहां पुलिस पाटिल की मदद से महिला के परिवार को ढूंढ निकाला. महिला के पति सागर से पूछताछ करने पर उसने बताया कि पति-पत्नी हाथ मजदूरी करते हैं. पारिवारिक कारणों से गुरुवार को दोनों के बीच शाब्दिक विवाद हुआ. जिसके बाद अचानक तनुश्री 2 बच्चों के साथ लापता हो गई. सागर ने इस बारे में बूटीबोरी थाने में लापता की रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. पुलिस उसे लेकर अमरावती आयी है. तनुश्री की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण ज्ञात होगा. पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.