Navneet Rana, BJP Meeting

Loading

अमरावती. पूर्व पालकमंत्री व भाजपा शहराध्यक्ष प्रवीण पोटे पाटिल ने कहा कि भाजपा का चिन्ह लोकसभा चुनाव में पहली बार स्थानीय निर्वाचन क्षेत्र में दिखायी देगा. अब तक जो भी अमरावती संसदीय चुनाव हुए, इसमें कमल चिन्ह नहीं था. नवनीत राणा को उम्मीदवारी देकर पार्टी की ओर से पहली बार ईवीएम पर कमल चिन्ह दिखाई देगा. कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों में इससे काफी उत्साह है. पुरानी बातों को भुला देना चाहिए. सांसद नवनीत राणा के चलते सर्वत्र हिन्दू लहर छायी है.

शनिवार को राजापेठ स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर नवनीत राणा की उपस्थिति में पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. इस समय वह बोल रहे थे. बैठक में नवनीत राणा, राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल बोंडे, निवेदिता चौधरी, मिना पाठक, चेतन पवार, किरण पातुरकर, किरण महल्ले, प्रवीण पोटे, सतिश करेसिया आदि मंच पर उपस्थित थे. कार्यक्रम के दौरान भाजपा पदाधिकारियो ने पुष्पगुच्छ देकर नवनीत राणा का स्वागत किया.

भाजपा शहर अध्यक्ष प्रवीण पोटे ने इस दौरान कहा कि नवनीत राणा के रूप में भाजपा को उम्मीदवार मिला है. इनकी उम्मीदवारी का पूरी ताकत के साथ पदाधिकारी व कार्यकर्ता स्वागत करे. प्रत्याशी कौन है यह विषय परे रखकर सदन में कमल खिलाना है, बस इस ध्येय को सामने रख कार्यकर्ता व पदाधिकारी जुट जाए. प्रवीण पोटे ने कहा की संसद में सांसद नवनीत राणा ने मोदी सरकार के हर बिल का समर्थन किया. बड़े ही निडरता के साथ उध्दव ठाकरे के मातोश्री के सामने हनुमान चालिसा पठन का ऐलान किया. यह हिम्मत अब तक किसी में दिखायी नहीं दी.

सही मायने में नवनीत राणा हिंदू शेरनी है. हिंदुस्थान में रहना है तो जय श्रीराम बोलना ही होगा, ऐसे बोल नवनीत राणा ने सदन में कहे. बैठक में शिवराय कुलकर्णी, कौशिक अग्रवाल, विवेक कलीती, सुनील साहू इंजी. राजु कुरील, अभय भुजाडे, राजेश पड्डा, सचिन रासने, भुप्पी ठाकुर, एड. प्रशांत देशपांडे, जयंत डेहणकर, राधा कुरील, कुसुम साहू, नुतन भुजाडे, लविना हर्षे, सुरेखा लुंगारे सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

मतभेद भूलाकर इमानदारी से काम करें : नवनीत राणा
पहले उम्मीदवारी फिर पार्टी में प्रवेश यह संभवतः महाराष्ट्र में पहली बार हुआ. साथ ही पहली बार अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कमल चुनाव चिन्ह मिला है. आपसी मतभेद दूर कर प्रधानमंत्री मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरी इमानदारी से मोदीजी के लिए काम करे. कमल की इज्जत आप सभी के हाथ में है, मोदी का सपना पूर्ण करने के लिए एकजुट होकर काम करे, ऐसी सलाह भी दी.