Navneet Rana and Chandrashekhar Bawankule
नवनीत राणा-चन्द्रशेखर बावनकुले (फाइल फोटो)

Loading

अमरावती: अमरावती लोक सभा सीट (Amravati Lok Sabha Seat) पर पुरे महाराष्ट्र का ध्यान लगा हुआ है। क्योंकि यहां अमरावती का एक बड़ा चेहरा यानी नवनीत राणा (Navneet Rana) भाजपा (BJP) में शामिल हो गई है। जैसा कि हम सब जानते है अमरावती से सांसद नवनीत राणा को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए उम्मीदवार घोषित किया है।

ऐसे में अब उम्मीदवारी की घोषणा के बाद उन्होंने अपना प्रचार अभियान भी शुरू कर दिया है। इस बीच आज उन्होंने बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बी भाजपा के नेता और कार्यकर्ताओं से एक अपील भी की है। आइए जानते है भाजपा अमरावती लोक सभा सीट की उम्मीदवार नवनीत राणा ने क्या कहा है…

छोटा समझ

नवनीत राणा ने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि मुझे छोटा समझ कर संभाल ले.सब लोग एक साथ आ जाओ और अगर कोई गलती हो तो तुम आगे रहना, मैं पीछे रहूंगी।” ऐसा नवनीत राणा बीजेपी के कार्यक्रम में बोल रही थीं।

MVA पर निशाना

इतना ही नहीं बल्कि इस भाजपा के कार्यक्रम में नवनीत राणा ने MVA पर भी निशाना साधा है। नवनीत ने कहा, कई लोगों ने महा विकास अघाड़ी सरकार छोड़ दी। लेकिन हम हमेशा महायुति के साथ पहले भी थे और आज भी है और आगे भी रहेंगे।

बीजेपी से जीती तो…

आगे नवनीत ने कहा एक निर्दलीय के रूप में मैं अमरावती के लिए बड़े पैमाने पर विकास निधि लेकर आई । नवनीत राणा ने अमरावती के लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि यदि वह कमल के निशान पर चुनी जाती हैं, तो वह अमरावती के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बड़े पैमाने पर निधि लाएंगी।

4 अप्रैल नामांकन दाखिल

जानकारी के लिए आपको बता दें कि नवनीत राणा 4 अप्रैल को अपनी उम्मीदवारी दाखिल करेंगे। उस अवसर पर उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले भी उपस्थित रहेंगे। इस तरह नवनीत राणा को भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं का समर्थन मिल रहा है।

शाह की चुनावी सभा

इसके अलावा आपको बता दें कि नामांकन रैली की पृष्ठभूमि में बीजेपी बूथ प्रमुखों की अहम बैठक होगी। नवनीत राणा के प्रचार के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 7 या 8 तारीख को अमरावती में एक चुनावी सभा कर सकते हैं। जिससे अमरावती में बीजेपी अपने पैर मजबूत करने की तैयारी में है।