court
File Photo

Loading

अमरावती. परिवार के सदस्य के बीच चल रही हंसी मजाक विवाद में तब्दील होने से गुस्साए एक ही परिवार के 7 सदस्यों ने मिलकर चंद्रशेखर बाबाराव खंडारे (45, मासोद) की हत्या कर दी. फ्रेजरपुरा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करके 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश कर 13 मई तक पुलिस कस्टड़ी में लिया है. आरोपी सुरज वाकोडे, गौतम वाकोडे, पंडीत वाकोडे, पुरुरषोत्तम वाकोडे तथा विपीन वाकोडे है, जबकि प्रितम वाकोडे फरार हो गया है. वहीं एक नाबालिग को बालसुधारगृह भेजा गया है.

उल्लेखनीय है कि मासोद निवासी चंद्रशेखर बाबाराव खंडारे (45) के घर पर मेहमान आए हुए थे. परिवार के सदस्य हंसी मजाक में बातचीत कर रहे थे, जिससे पड़ोस में रहने वाले वाकोडे परिवार के साथ चंद्रशेखर का झगड़ा हुआ. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि प्रीतम वाकोडे व सूरज वाकोड़े ने गालीगलौज कर चंद्रशेखर के साथ मारपीट शुरू की. तत्पश्चात चाकू से चंद्रशेखर पर 4 से 5 वारकर हत्या कर दी.

फ्रेजरपुरा पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर 6 आरोपियों को हिरासत में लिया जिसमें से 5 आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 13 मई तक पुलिस कस्टडी में लिया है. मृतक चंद्रशेखर ज्वेलरी का काम करता था. पुरानी रंजिश में पडोसियों ने हंसी मजाक की मामूली बात पर चंद्रशेखर की हत्या कर दी.