Petrol Pump Dacoits

Loading

अमरावती. नांदगावपेठ थाना क्षेत्र के शिवणगांव फत्तेपुर स्थित पेट्रोल पंप तथा तिवसा में  मोझरी के पास के पेट्रोल पंप पर डकैती के मामले में क्राइम ब्रांच ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के नाम राहुल लक्ष्मण मुधोलकर (21, मोझरी), गौरव महादेव पाटिल (23, मोझरी) तथा अनिकेत बालु ठाकरे (20, मोझरी)  है. आरोपियों का कनेक्शन पुणे की कोयता गैंग से होने की जानकारी पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने दी. 

पुणे के 4 आरोपी फरार

शिवणगांव फत्तेपुर स्थित पेट्रोल पंप पर दुपहिया में पेट्रोल भरने के बहाने आए आरोपियों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मी को कोयता नामक घातक हथियार का डर बताकर 7990 रुपए लूटपाट के घटना की शिकायत शुभम गजानन पांडे (23) ने नांदगांवपेठ थाने में दर्ज करायी थी.  पेट्रोल पंप में लूटपाट  होने का पता चलते ही पुलिस आयुक्त नविनचंद्र रेड्डी की ओर से अपने अधिनस्त अधिकारियों को जल्द से जल्द इस मामले से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए थे. जिस पर अपराध शाखा टीम ने घटना से 12 घंटे के भीतर ही पुलिस ने मामले से जुड़े तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले से जुडे अन्य 4 आरोपी आकाश शेंडगे, विकास शेंडगे, प्रतीक माने व राजेश उर्फ राज का समावेश है. जो फिलहाल फरार बताए जाते है. यह चारों आरोपी हडपसर पुणे के है. 

वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिलें जब्त

आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने नांदगावपेठ के पेट्रोल पंप को लूटपाट को अंजाम देने के बाद तिवसा स्थित पेट्रोल पंप पर भी हथियार के दम पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था. जहां से आरोपियों ने पेट्रोल पंप कर्मी से 9900 रुपए कोयते के दम पर लूट कर फरार हो गए थे. पुलिस के अनुसार पेट्रोल पंप कर्मी से लूटपाट के मामले में शामिल आरोपी आकाश शेंडगे पर पुणे में एमपीडीए के तहत कार्रवाई के अलावा विकास शेंडगे पर मोका तथा प्रतीक माने पुणे से ही तड़ीपार किया जा चुका है. साथ ही इस मामले में राजेश नामक आरोपी भी शामिल है. जिन्हें कोयता गैंग के नाम से जाना जाता है. आरोपियों के पास से घटना को अंजाम देने के दौरान उपयोग में लाई गई दो अलग- अलग मोटरसाइकिल जब्त की गई है. जिनकी कीमत 2 लाख 30 हजार रुपए बताई जाती है.

उक्त कार्रवाई पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी, डीसीपी सागर पाटिल, एसीपी शिवाजी बचाटे, कैलाश पुंडकर के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के निरीक्षक गोरखनाथ जाधव, एपीआई मनीष वाकोडे, पीएसआई प्रकाश झोपाटे, कर्मी राजुआप्पा, फिरोज खान, सतिश देशमुख, दिनेश नांदे, विकास गुडधे, सूरज चव्हाण, निखिल गेडाम, निवृत्ती काकडे, अमोल मनोहर, अमोल बहाद्दपुरे, रोशन माहुरे, किशोर खेगरे ने की.