The entire Rana family infected, security guards caught everyone

    अमरावती. बारिश में पानी से लबालब हो रहे राजापेठ भूमिगत मार्ग पहुंचकर विधायक रवि राणा ने बुधवार को निगमायुक्त प्रशांत रोडे के साथ समीक्षा की. बारिश में इस भूमिगत मार्ग से होकर गुजरना मुश्किल हो जाने से नागरिकों में बढ़ते असंतोष को देखते हुए मनपा प्रशासन से इस पर स्थायी उपाय योजना करने के निर्देश विधायक राणा ने दिए.

    दूर करें तकनीकी खामियां  

    विधायक ने स्पष्ट किया कि तकनीकी खामियों के कारण भूमिगत मार्ग बारिश में पानी से भर रहा है. तत्काल इस पर उपाय कर राहगीरों को बारिश में भूमिगत मार्ग का उपयोग करना सुविधाजनक बनाने के आदेश दिए. उन्होंने यह भी आरोप किया कि शहर अभियंता मंगेश कडू की लापरवाही के कारण ठेकेदार ने काम में तकनिकी खामियां रखी. जिसका नतीजा राहगीरों को भुगतने विवश होना पड़ रहा है. किसी दिन यदि भूमिगत मार्ग में बारिश का पानी जमा होने से बड़ी दुर्घटना हुई तो इसके लिए संबंधित मनपा अभियंता व ठेकेदार को जिम्मेदार ठहराया जाएंगा.   

    श्मशान भूमि में सभागृह 

    शंकर नगर स्थित श्मशान भूमि के सर्वांगीण विकास के लिए विधायक रवि राणा विशेष ध्यान दे रहे है. राजापेठ उड़ान पुल के ठेकेदार द्वारा श्मशान भूमि की जगह का उपयोग करने के बदले जमा किए 35 लाख रुपए व सिंधी समाज के पूज्य पंचायत की ओर से 15 लाख रुपए इस तरह 50 लाख रुपए की लागत से एक भव्य सभागृह बनाया जा रहा है. जिसमें श्रध्दांजलि, पगड़ी रस्म, उठावनी जैसे कार्यक्रम किए जा सकेंगे.

    इसी तरह श्मशान भूमिक में सौंदर्यीकरण, मूलभूत सेवा-सुविधा के कार्य जल्द पूर्ण करने के निर्देश राणा ने निगमायुक्त को दिए. इस समय जिला अध्यक्ष जितू दुधाने ,अजय मोरया ,सचिन भेंडे ,हर्षल रेवणे, अविनाश काले,शुभम उंबरकर, अजय बोबडे, दिनेश गुप्ता ,गुल्लू गुप्‍ता अण्णा काका, शहर उपाध्यक्ष महेश मूलचंदानी, सुदामचंद तलड़ा, प्रेमचंद कुकरेजा, राजू कुमार रतनानी उपस्थित थे.