The entire Rana family infected, security guards caught everyone
File Photo

    Loading

    अमरावती. प्रति वर्षानुसार इस बार भी विधायक रवि व सांसद नवनीत राणा ने निर्धनों को दिवाली पर किराना किट वितरित करने की तैयारियां अंतिम चरण में है. इसके लिए 4 गोदामों में 70 से 80 कार्यकर्ता दिन-रात किट तैयार करने में जुटे है. विधायक राणा के अनुसार हर गरीब के घर दिवाली की मिठास रहने, इस संकल्पना से किसान, खेतीहर मजदूर, बेरोजगार, सामान्य समेत कुल 1 लाख लोगों को यह किराना किट उपलब्ध कराई जाएंगी. इस सेवाभावी उपक्रम का संपूर्ण खर्च खुद वहन कर रहे है. 

    दिन-रात जुटे है कार्यकर्ता 

    युवा स्वाभिमान पार्टी के शहर अध्यक्ष संजय हिंगासपुरे के अनुसार शहर के अलग-अलग जगहों पर 4 गोदामों में किराना सामग्री एक किट में डालकर इसे तैयार करने के लिए 70 से 80 कार्यकर्ता दिन-रात कार्यरत है. युवा स्वाभिमान के 200 से 300 पदाधिकारी-कार्यकर्ता व स्वयंसेवक प्रत्येक जरूरतमंद को घर पहुंच आत्म सम्मान के साथ यह किराना किट उपलब्ध कराएंगे.

    जनसेवा की भावना से यह किराना किट दिवाली के पहले जरूरतमंदों तक पहुंचाने का नियोजन किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि विधायक रवि व सांसद नवनीत राणा ईंद पर भी किराना किट का वितरण करने की परंपरा का 12 वर्षों से निर्वाह कर रहे है.