शहर में नियमित करें जलापूर्ति, BJP नेता भारतीय का मजीप्रा को निवेदन

Loading

अमरावती. शहर में नियमित जलापूर्ति व जलापूर्ति से संबंधित अन्य समस्याओं पर चर्चा करने  के लिए मंगलवार को भाजपा नेता तुषार भारतीय ने मजीप्रा में बैठकर लेकर अभियंता से चर्चा की. जिन्हें शहर में नियमित जलापूर्ति करने की मांग की गई. 

30 फीसदी क्षेत्र में जलापूर्ति नहीं

भारतीय ने बताया कि अमरावती शहर संभागीय मुख्यालय है. इन दिनों शहरों में पानी की समस्या ने गंभीर रूप ले लिया. शहर के 30% हिस्से में पानी की आपूर्ति नहीं है, और शहर के 40% हिस्से में पानी का दबाव बहुत कम है. वहीं बाकी जगहों पर पानी के शेड्यूल में बदलाव किया गया है, जिससे नागरिकों को पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. जहां वरिष्ठ नागरिक और बच्चे हैं, वहां नागरिकों को पानी खरीदने का समय आ गया है. इस संबंध में सभी क्षेत्रों को उचित दबाव पर जलापूर्ति के संबंध में कार्रवाई कर लोगों को पानी की समस्या से मुक्त किया जाए.

जलापूर्ति के समय में करें परिवर्तन

उन्होंने बताया कि पानी देने का शेड्यूल बहुत अजीब हो गया,जिसमें कुछ इलाकों में दोपहर के समय पानी छोड़ा जाता है, जबकि कहीं-कहीं देर रात तक पानी की आपूर्ति की जा रही है.  ऑनलाइन पानी बिल भुगतान में भी कई तरह की समस्याएं हो रही हैं. गर्मी के मौसम में वरिष्ठ नागरिकों व्दारा बिल कलेक्शन सेंटर जाकर बिल भरना संभव नहीं है. ऑनलाइन भुगतान करने का प्रयास किया, लेकिन बिल का भुगतान नहीं हो रहा है. जिससे नागरिक मानसिक रूप से परेशान हैं. तथापि, सभी समस्याओं का समाधान किया जाना चाहिए और ऑनलाइन बिल भुगतान की सुविधा उपलब्ध कराई जानी चाहिए.  इस समय पूर्व महापौर चेतन गावडे, संध्या टिकले, संजय आठवले, निरजन दुबे सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.