गैरहाजिर मनपा कर्मियों को फटकार, कार्यालय अधीक्षक के सामने पेशी

    अमरावती.  गुरुवार को महानगर पालिका के कई अधिकारी-कर्मचारियों को ड्युटी पर ना पहुचने को लेकर आयुक्त की फटकार का सामना करना पड़ा. मनपा कार्यालय अधिक्षक प्रतिभा घंटेवार ने भी सभी कर्मचारियों को फौरन काम पर लौटने का फरमान जारी किया. जिसके बाद मनपा के सभी विभाग प्रमुख व कर्मचारी अपनी-अपनी ड्युटी पर हाजिर हुए. 

    सभी विभागों में दिखा सन्नाटा 

    गुरुवार से सभी सरकारी कार्यालयों को कर्फ्यू से छुट मिली. जिससे अधिकांश सरकारी कार्यालयों का कामकाज सुचारु हो गया. लेकिन महानगर पालिका के कई विभागों में गूरूवार की सुबह से दोपह 12 बजे तक सन्नाटा कायम था. जिससे संतप्त आयुक्त प्रशांत रोड़े ने कार्यालय अधिक्षक घंटेवार को सभी विभागों का जाएजा लेकर गैरहाजिर कर्मियों को फौरन काम पर बुलाने का फरमान जारी किया. उसके बाद आनन-फानन में कुछ कर्मचारी काम पर लौटे. लेकिन तब तक मनपा के सभी विभागों में सन्नाटा कायम था. 

    अब फिर सोमवार तक की छुट्टी 

    गुरुवार को सरकारी कार्यालय खुलने के बाद भी अधिकांश कर्मचारी काम पर नहीं लौटे थे. जिसके बाद कार्यालय अधिक्षक के बुलावे पर कुड लोग आफिस आ गए. लेकिन अब फिर सोमवार तक की छुट्टीयों के चलते कर्मियों की बल्ले-बल्ले है. शुक्रवार को गुरुनानक जयंती की छुट्टी है. उसके बाद शनिवार-रविवार का अवकाश, जिससे अब मनपा का कामकाज सिधे सोमवार से ही पटरी पर आएंगा.