Sharad Pawar apologized to the people of Amravati
शरद पवार (फाइल फोटो)

Loading

अमरावती: शरद पवार (Sharad Pawar) आज अमरावती (Amravati Lok Sabha Seat) दौरे पर है। दरअसल बलवंत वानखेड़े (Balwant Wankhade) के प्रचार के लिए शरद पवार ने अमरावती में बैठक की। बता दें कि इस मौके पर पवार ने अमरावती के मतदाताओं से माफी मांगी। पांच साल पहले आपने जिन्हें सांसद बनाया, उसका अनुभव के बाद अमरावती आकर आपसे माफी मांगना चाहते थे ऐसा शरद पवार ने कहा है।

अमरावती के लोगों से बात करते हुए आगे शरद पवार ने कहा कि ”ऐसी गलती दोबारा नहीं होगी। अगर आप इस गलती को सुधारना चाहते हैं तो बलवंत वानखेड़े को वोट दें।” इस तरह शरद पवार ने अमरावती के लोगों से अपील की है।

इतना ही नहीं बल्कि इस प्रचार कार्यक्रम में शरद पवार ने मोदी पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज के प्रधानमंत्री जहां भी जाते हैं नेहरू की आलोचना करते हैं। पवार ने यह भी कहा कि ऐसी स्थिति पैदा हो गई है कि इस देश में मोदी के रूप में एक नया पुतिन बनाया जा रहा है।

गौरतलब हो की इसके पहले भी शरद पवार ने मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि मोदी पुतिन जैसे हुकुमशाही चला रहे है, जल्द ही भारत रशिया जैसे बन जायेगा। गौरतलब हो कि शरद पवार गुट की ओर से अमरावती लोकसभा सीट से बलवंत वानखेड़े चुनावी मैदान में उतरे हैं वहीं भाजपा की ओर से नवनीत राणा चुनाव में उतरी है। देखना यह होगा कि अब शरद पवार की माफी अमरावती में काम आती है या नहीं या फिर भाजपा की सीट से नवनीत राणा ही बाजी मार जाती है।