40 Chinese among 150 people booked by Mumbai EOW for fraudulently becoming directors of Indian firms

    अमरावती. पुणे जिले के आलेफाटा परिसर में रहने वाले ससुरालियों ने अमरावती की एक विवाहिता को प्रताडित करते हुए उसे 25 लाख रुपए की रकम  जोर जबरदस्ती छिन ली. महिला ने खरीदा 35 लाख का मकान भी उसे धोखे से अपने नाम कर लिया. इतना ही नहीं तो यू ट्यूब पर महिला का नंबर पोस्ट करके उसे काल गर्ल बताकर बदनाम किया. इस शिकायत के आधार पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने पति समेत ससुराल के 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. आरोपी दत्ता बबन आलेकर (36) विमल बबन गाडवे (60, दोनों सुमती प्रकाश अपार्टमेंट किंगरे नगर, श्रीकांत वाडी पुणे), गौरव ठाकुर (32, दिल्ली), पूजा महावीर सिंग यादव (32, रूपनगर कॉलोनी हास्सी, जिला हिसार, राज्य हरियाणा) के खिलाफ विवाहिता को प्रताडना, सूचना तकनीकी ज्ञान अधिनियम के तहत नामजद किये गए. 

    यू ट्युब पर पोस्ट कर किया बदनाम

    अंबिका नगर निवासी 31 वर्षीय महिला ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने मिलकर उसे प्रताडित किया है. आरोप है कि पति दत्ता आलेकर का किसी महिला के साथ संबंध जुड जाने के कारण वह पत्नी पर ध्यान नहीं देता, शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडित करता है. दत्ता ने 25 लाख रुपए जोरजबर्दस्ती उससे छिन लिये. इतना ही नहीं तो महिला ने खरीदा 35 लाख कीमत का मकान भी महिला को बहला फुसलाकर अपने नाम कर लिया. महिला कुछ भी कहने जाती तो मुझे टेंशन है, आत्महत्या कर लूंगा, ऐसी धमकी देता है.

    सास और पति ने मिलकर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडित किया. आरोपी गौरव ठाकुर ने महिला का मोबाइल क्रमांक यू ट्युब पर पोस्ट कर यह कॉल गर्ल है, ऐसा संदेश पोस्ट किया तथा दूसरे नंबर से अश्लिल फोटो महिला के वाटसएप पर पोस्ट किये. आरोपी महिला ने उसकी कॉल डिटेल्स निकालकर विवाहिता के संपर्क में रहने वाले लोगों से संपर्क साधकर उसे को बदनाम किया. इस शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है..