Mahavitaran
File Photo

    Loading

    अमरावती. महावितरण द्वारा पश्चिम क्षेत्र में चेकिंग के नाम पर मनमानी की जा रही है, मुस्लिम पश्चिमी क्षेत्र में मुहिम चलाकर प्रत्येक मकान की जांच कर भारी भरकम जुर्माना वसूला जा रहा है, बकाया बिल व क्षति के बहाने यहां घरों में घुसकर जबरन जांच मुहिम चलाई जा रही है. विशेषताह एक एरिया को टारगेट कर यह अभियान चलाया जा रहा है.

    औद्योगिक व बहुसंख्यक क्षेत्रों को छोड़कर दूसरे राज्यों से  रिजेक्ट ज्यादा रिडिंग देने वाले फाल्टी मीटर पश्चिमी क्षेत्र में लगाएं जा रहे है, गरीब आर्थिक दुर्बल घटकों पर अत्याचार हो रहा है, पश्चिम क्षेत्रीय महावितरण के कंजूमर फॉल्टी की कंप्लेंट करने के बावजूद  4 से 5 महीने या 1 साल तक घुमाया जाता है, लेकिन शिकायत करने के बाद भी मीटर बदले नहीं जाता, उसी का बिल देते हैं और एजेंटों के माध्यम से 5 से 10 हजार में मीटर बदली किए जाते हैं, ऐसा मनमाना कारोबार चल रहा है.

    अमरावती महावितरण का पश्चिम क्षेत्र में नए एरिया काफी बसे हैं, इस एरिया में मीटर नहीं मिलते हैं, फिर वह लोग मजबूरी में गलत तरीके से बिजली लेते हैं,  महावितरण को समझना चाहिए कि जल्द से जल्द मीटर देना चाहिए इसीलिए ऐसी मनमानी को रोकने के लिए समाजसेवक सैयद नसीम ने सपा प्रदेशाध्यक्ष अबु आसीम आजमी को दिए ज्ञापन दिया.

    इस बारे में विस सत्र में आवाज बुलंद करने का आश्वासन आजमी ने दिया है. इसी तरह शहर में  कार्डियक एम्बुलेंस शुरू करने तथा चांदुर रेलवे की गुमशुदा एक लडकी की तलाशने के लिए पुलिस को निर्देश देने की मांग की. इस समय  सैयद नसीम, समाज सेवक अफसर खान, समाजसेवक राजा खान, शेख छोटू, शेख कलीम, शादाब खान उपस्थित थे.